< पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी एम्स में भर्ती Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News पीएम मोदी, राहुल गांधी सहित कई नेता अस्पताल पहुंचे

"/>

पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी एम्स में भर्ती

पीएम मोदी, राहुल गांधी सहित कई नेता अस्पताल पहुंचे

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का एम्स में इलाज जारी है। वाजपेयी को यूरिन इंफेक्शन और किडनी संबंधी परेशानी के चलते एम्स में भर्ती कराया गया है और यहां उनका डायलिसिस चल रहा है। एम्स द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि पूर्व पीएम पर दवाओं का असर हो रहा है और इंफेक्शन खत्म होने तक उन्हें अस्पताल में ही रखा जाएगा। उधर,पूर्व पीएम के ठीक होने कि लिए देशभर में दुआओं का दौर जारी है। एम्स द्वारा जारी बुलेटिन में कहा गया है कि वाजपेयी को इंजेक्टबल मेडिसिन पर रखा गया है। बयान में कहा गया है कि पूर्व पीएम के सभी अंग सही काम कर रहे हैं। इंफेक्शन खत्म होने तक उन्हें हॉस्पिटल में ही रखा जाएगा।

बता दें कि सोमवार शाम को वाजपेयी का हालचाल जनाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी,गृहमंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा,प्रकाश जावड़ेकर समेत कई बड़े नेता पहुंचे थे। पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी से वाजपेयी की मित्रता 50 के दशक से ही है। दोनों नेताओं ने मिलकर ही बीजेपी को खड़ा किया। बीजेपी के नेता विजय गोयल ने बताया है कि यूरिन इंफेक्शन का इलाज चल रहा है और उम्मीद है कि वह (वाजपेयी) मंगलवार को घर जा सकेगा।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें