< सीबीआई को विधायक के खिलाफ मिले ठोस सबूत Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News उन्नाव गैंगरेप केस मे आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर अब "/>

सीबीआई को विधायक के खिलाफ मिले ठोस सबूत

उन्नाव गैंगरेप केस मे आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर अब बुरी तरह फंसते नजर आ रहे है। क्योंकि इस केस की जांचकर रही सीबीआई का कहना है कि उन्हे ऐसे पक्के सबूत मिले है कि जिनसे साबित होता है कि विधायक रेप मे शामिल थे। इसके अलावा पुलिस के खिलाफ भी सबूत मिले है।

सीबीआई ने अबतक इस मामले मे आरोपी विधायक सेंगर पीड़िता के पिता की पीट-पीटकर हत्या के आरोपी विधायक के भाई अतुल सेंगर, कुलदीप सेंगर की नजदीकी सहयोगी रही महिला शशि सिंह समेत कई लोगांे से पूंछताछ की। सीबीआई का दावा है कि फाॅरेंशिक जांच रिर्पोट और घटनाक्रम को रिकंस्ट्रक्ट करने के बाद वह हम इस निष्कर्ष पर पहुंची है कि पीड़िता द्वारा लगाया गया गैंगरेप का आरोप सही है।

सीबीआई की जांच मे कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ सबूतों के मिलने के बाद पीड़िता ने आरोपी विधायक सेंगर को सजा-ए-मौत देने की मांग की। पीड़िता ने कहा कि उसने अपने साथा रेप किये जाने और पिता की हत्या कराने के लिए आरोपी विधायक को मौत की सजा दिये जाने की मांग की है। इसी तरह पीड़िता के चाचा ने भी मौत की सजा देने की मांग की है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें