< मेरी मां कई भारतीयो से ज्यादा भारतीय है: राहुल Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर उनकी मां स"/>

मेरी मां कई भारतीयो से ज्यादा भारतीय है: राहुल

भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर उनकी मां सोनिया गांधी पर लागातार इटैलियन होने को लेकर किये जा रहे हमले पर पलटवार करते हुए कहा कि मेरी मां इटली से है, लेकिन उन्होने अपनी जिंदगी का काफी हिस्सा भारत मे बिताया है वो कई भारतीयों से ज्यादा भारतीय है।

राहुल गांधी ने कहाकि मेरी मां ने इस देश के लिए बलिदान दिया है। इस देश के लिए उन्होने काफी कुछ सहा है। उन्होने कहाकि अगर प्रधानमंत्री मेरी मां के बारे मे कुछ कमंेट करते है तो वह उनका स्तर बताता है। एक सवाल के जवाब मे उन्होने कहाकि जब रोहित वेमुला को मारा गया, उल्टा दलितों को पीटा गया तो मोदी ने एक शब्द भी नही कहा। हम तो दलितों के मुद्दे उठायेंगे वो हमारा काम है। हमारा ये सवाल है कि प्रधानमंत्री दलितो के मुद्दे क्यों नही उठाते है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि हमने कर्नाटक मे घूमकर जनता से पूछा और उनकी आवाज को घोषणापत्र मे शामिल किया। उन्होने दावा किया कि भाजपा ने हमारे घोषणा पत्र की नकल की है। मंदिर और मठ पर जाने पर राहुल ने जवाब दिया कि बीजेपी वाले हिन्दू शब्द का मतलब नही समझते है और उन्हें मेरे मंदिर जाने मे दिक्कत होती है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें