< पूर्व विधायक ने सीएम को भिखारी जैसा बताया Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News उत्तर प्रदेश में जनप्रतिनिधियों की भाषा अमर्यादित ह"/>

पूर्व विधायक ने सीएम को भिखारी जैसा बताया

उत्तर प्रदेश में जनप्रतिनिधियों की भाषा अमर्यादित होती जा रही है। इलाहाबाद में फूलपुर लोकसभा के उपचुनाव मे प्रचार के दौरान कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी के अभ्रद भाषा के जवाब में इलाहाबाद में प्रतापपुर से विधायक रही विजमा यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भिखारी की संज्ञा दी। 

पूर्व विधायक ने संगम नगरी के फाफामऊ के शान्तिपुरम में कल शाम को समाजवादी के अध्यक्ष अखिलेश यादव का जनसभा में पूर्व विधायक विजमा यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्य पर अमर्यादित टिप्पणी करते हुए उन्हें कुंभ मेले में भीख मांगने वाली जैसा बताया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ वैसा ही कपड़ा पहनते है जैसा नाचने वाले किन्नर पहनते है।

सपा की पूर्व विधायक विजमा यादव हमेशा अपनी बहुजुबानी के लिए पहचानी जाता है। उन्होंने कहा कि योगी की वेशभूषा कुंभ मेले में भीख मांगने वालों जैसी है। विजया ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गाय से प्यार करते है। इसके साथ ही गोरखपुर के सांड सारी खेती को नष्ट कर दे रहे है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें