< शर्तो के आधार पर भारत आने का इच्छुक है दाऊद Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News मुम्बई में 1993 बम काण्ड के मास्टर माइंड दाऊद इब्राहिम "/>

शर्तो के आधार पर भारत आने का इच्छुक है दाऊद

मुम्बई में 1993 बम काण्ड के मास्टर माइंड दाऊद इब्राहिम भारत आना चाहता है बशर्ते वह सिर्फ मुम्बई की आर्थर रोड जेल में रहना चाहता है, क्योंकि उस जेल में सुरक्षित रहने का भरोसा है।

मुम्बई के ठाणे कोर्ट के बाहर पत्रकारों से बातचीत करते हुए यह बात वकील श्याम केसरवानी ने कहीं। उन्हांेने बताया कि अंडरवल्र्ड डाॅन दाऊद इब्राहिम भारत आने को तैयार है, लेकिन आने और जाने के लिए उसकी कुछ शर्ते है। वापसी के लिए उसने जो शर्त रखी है उसे भारत सरकार स्वीकार नहीं करेगी। बता दें कि केसरवानी दाऊद के भाई इकबाल कासकर के वकील है। केसरवानी ने बताया कि दाऊद ने पूर्व मंत्री और वरिष्ठ वकील रामजेठमलानी के माध्यम से कुछ साल पहले भी वापस आने को कहा था, लेकिन भारत सरकार ने वापसी की शर्तों को स्वीकार नहीं किया। आर्थर रोड जेल वहीं जेल है जहां 26/11 हमले में शामिल पाकिस्तानी आतंकी अजमल कसाब को फांसी देने से पहले करीब चार साल तक रखा गया था।

बताते चले कि छह महीने पहले एमएनएस अध्यक्ष राजठाकरे ने भी कहा था कि दाऊद भारत आना चाहता है क्योंकि वह बीमार है और अपनी आखिरी सांस भारत में लेना चाहता है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें