< जम्मू.कश्मीर के कैबिनेट मंत्री लाल सिंह ने कहा फिर हो सर्जिकल स्ट्राइक Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जम्मू कश्मीर के कैबिनेट मंत्री लाल सिंह ने बड़ा बयान "/>

जम्मू.कश्मीर के कैबिनेट मंत्री लाल सिंह ने कहा फिर हो सर्जिकल स्ट्राइक

जम्मू कश्मीर के कैबिनेट मंत्री लाल सिंह ने बड़ा बयान दिया कि एक और सर्जिकल स्ट्राइक होनी चाहिए। जम्मू कश्मीर राज्य के अंदर भी कुछ लोगों पर स्ट्राइक की जरूरत बताई। उन्होंने कहा कि आतंकियों को भेजने वालों पर बड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों से जम्मू.कश्मीर के हालात बहुत खराब हैं, हिंसक झड़प व आतंकवादी हमले रोजमर्रा की चीजें हो गई हैं। सोपिया में हालात बेकाबू हो चुकेे थे। जिन पर काबू पा लिया गया है। फिर हालात बेहद चिंताजनक हैं।

इससे पहले कल रक्षा मंत्री निर्मला सीता रमण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर, हमले के पीछे जैश ए मुहम्मद का हाथ बताया व मास्टर माइंड अजहर मसूद के होने की जानकारी मिली। उन्होंने कहा कि हमारी सेना मुहतोड जवाब दे रही है। जम्मू पुलिस का साथ भी मिल रहा है। कश्मीर में आतंकियों का खात्मा अवश्य किया जाएगा। पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा। जिससे लगता है कि भारत शीघ्र ही दूसरी सर्जिकल स्ट्राइक या कोई बड़ा कदम पाक को सबक सिखाने के लिए उठा सकता है। शायद जनता और सेना को भी अंतिम प्रहार करने का इंतजार है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें