website statistics
कांग्रेस से निलम्बित नेता मणिशंकर अय्यर ने एक बार फि"/>

मणि शंकर अय्यर के पाक पे्रम से कांग्रेसी भडके

कांग्रेस से निलम्बित नेता मणिशंकर अय्यर ने एक बार फिर विवादित बयान देकर कांग्रेस को मुश्किल मे डाल दिया है। जिससे कांगे्रसी भडक गये है।

गुजरात विधान सभा चुनाव के दौरान मणिशंकर अय्यर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए नीच शब्द का प्रयोग किया था। जिसका बीजेपी ने जोर शोर से उठाया था। तब राहुल गांधी ने उन्हे पार्टी से निलम्बित कर दिया था। 2014 लोक सभा चुनाव मे मणिशंकर अय्यर ने प्रधानमंत्री मोदी को चाय वाला कहकर सम्बोधित किया था। दोनो ही बयानो मे कांग्रेस को भारी नुकशान उठाना पडा था।

अब मणिशंकर अय्यर ने कहा कि उन्हे पाकिस्तान मे जितना प्यार मिलता है। हिन्दुस्तान मे उतनी ही नफरत का सामना करना पडता है। अय्यर यहां कराची साहित्य महोत्सव मे भाग लेने आये थे। इस महोत्सव के दौरान उन्होने कहा कि भारत-पाकिस्तान मुद्दो को हल करने के लिए एक ही रास्ता है और यह रास्ता निर्बाध बातचीत का है। अय्यर ने बातचीत के जरिये मुद्दो को हल करने की कोशिश के लिए पाकिस्तान की सराहना की है और कहा कि नई दिल्ली के पास यह नीति नही है। मणिशंकर के पाकिस्तानी प्रेम वाले वक्तव्य पर कांग्रेस नेता हनुमत राव ने अय्यर को सुझाव दिया है कि वह अपना मुंह बंद रखे।

 



चर्चित खबरें