< श्रीनगर 28 घंटे से मुठभेड़ जारी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News श्रीनगर मे सीआरपीएफ मुख्यालय के पास आतंकियो के खिला"/>

श्रीनगर 28 घंटे से मुठभेड़ जारी

श्रीनगर मे सीआरपीएफ मुख्यालय के पास आतंकियो के खिलाफ शुरू हुआ एनकाउंटर मंगलवार को भी जारी है। सोमवार की सुबह करीब 4.30 बजे दो-तीन आतंकियो ने सीआरपीएफ मुख्यालय मे हथियारो समेत घुसे थे, उसके बाद से ही एनकाउंटर चल रहा है। एनकाउंटर के दूसरे दिन आतंकियो पर नजर रखने के लिए ड्रोन की मदद ली जा रही है। सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस के सीनियर अधिकारी भी मौके पर मौजूद है। सुरक्षाबलो ने आस-पास के इलाके को घेर लिया है। जिस इमारत मे आतंकी छुपे है, वह बिल्कुल नई बनी है। उसमे अभी खिड़कियो मे शीशे नही है, इसलिए ड्रोन के जरिए अंदर की तस्वीरे भी साफ दिख सकती है।

बता दे कि सोमवार को हुए इस हमले की कोशिश मे सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया था। लश्कर-ए-तैयबा ने सीआरपीएफ के शिविर पर इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी ली है। सोमवार को जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने राज्य मे हिंसा खत्म करने के लिए भारत और पाकिस्तान के बीच नए सिरे से बातचीत की पैरवी की थी। मुख्यमंत्री ने कुछ मीडिया समूहो पर निशाना साधा और दावा किया कि मीडिया ने ऐसा माहौल तैयार कर दिया जिसमे बातचीत के बारे मे जिक्र करना भी राष्ट्र विरोधी मान लिया गया है। आपको बता दे कि दो दिन पहले ही जम्मू के सुंजवां इलाके मे जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादियो ने सेना के शिविर पर हमला कर दिया था जिसमें पांच सैनिको सहित कुल छह लोग मारे गए थे।

 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें