बहुजन समाज पार्टी व नरेंद्र मोदी विचार मंच के कार्यकर्ताओं ने फोरलेन निर्माण की मांग का उठाया

नगर में कई वर्षो से जर्जर पड़ी फोरलेन का निर्माण करने की मांग की गयी। इस मार्ग पर आयदिन दुर्घटना होती रहती है जिससे नगर वासियों में प्रशासन के प्रति आक्रोश व्यप्त है। इस मांग को लेकर आक्रोशित बहुजन समाज पार्टी व नरेंद्र मोदी विचार मंच के कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या मे तहसील पहुंचकर प्रधानमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा। जिसमें यमुना ब्रिज से लेकर अमलतास तिराहे तक फ्लाई ओवर का निर्माण कराने की पुरजोर मांग की।  साही ही उन्होंने कहा कि अगर दस दिनों के भीतर इस समस्या का निदान न किया गया तो आंदोलन के लिए बाध्य होंगे, जिसका जिम्मेदार हाईवे प्राधिकरण व प्रशासन होगा।

नगर मे अधूरे पड़े हाईवे पर रोजाना हो रही दुर्घटनाओं से लोगों का धैर्य अब जवाब देने लगा है। जो कभी भी उग्र रुप धारण कर सकता है। इन घटनाओं से आक्रोशित बहुजन समाज पार्टी व नरेंद्र मोदी विचार मंच के कई संयुक्त कार्यकर्ता नगर के फुलपावर चैराहे पर बसपा नेता एनुल हसन मंसूरी के नेतृत्व में एकत्रित हुए। जहां से हाईवे प्राधिकरण के विरुद्ध नारे लगाते हुए तहसील पहुंचे जहां पर प्रधानमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन एसडीएम सतीश चंद्र को दिया। जिसमें बताया कि सन 2005 से नगर में हाईवे जर्जर व अधूरा पड़ा है। हाइवे प्राधिकरण के अधिकारियों के भ्रष्टाचार व लापरवाही से रोज दुर्घटनाएं हो रही हैं जिनमें लोग अकाल मौत मर रहे हैं। सड़क का आलम यह है कि हाईवे की अधूरी सडक टूटी पड़ी है और पटरियां जमींदोज हो चुकी हैं जिसके फलस्वरुप वाहनों की चपेट में आकर सैकड़ों राहगीरों की जान जा चुकी है। अंधूरे हाईवे पर रोजाना जाम लगता है जिससे लोग परेशान होते हैं। संगठनों का कहना है कि कई बार हाईवे प्राधिकरण से जनहित में इस सड़क को बनाने की मांग की लेकिन कोरे आश्वासन के अलावा कुछ न मिला जिससे त्रस्त होकर यह पत्र आपको भेजना पड़ रहा है।

मोदी मंच के प्रांतीय उपाध्यक्ष अर¨वद राठौर, अशोक, मुन्ना, सहीम अंसारी, तारिक, साबिर, पप्पू, वीरेंद्र, रामअनुग्रह, संजीव, अंकुर, पियूष, केतु, अनिल, सेवाराम आदि लोग मौजूद रहे।