< अमर्यादित टिप्पणी पर कर्नाटक सीएम का पुतला फूंका Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News नेताओं के आये दिन आने वाले बेतुके बयानों से जहां लोगों को मानवीय"/>

अमर्यादित टिप्पणी पर कर्नाटक सीएम का पुतला फूंका

नेताओं के आये दिन आने वाले बेतुके बयानों से जहां लोगों को मानवीय दृष्टिकोण से परेशानी उठानी पड़ती है तो वहीं किसी समुदाय विशेष के लोगों को भी इस प्रकार की समस्याओं से जूझना पड़ता है। विगत दिवस कर्नाटक के मुख्यमंत्री द्वारा हिन्दुओं को आतंकवादी तक कह डाला। इस बयान के बाद से जहां युवाओं में काफी आक्रोश व्याप्त है तो वहीं हिन्दू जागरण मंच एवं मंच (युवा वाहिनी) ने सामूहिक रूप से विरोध दर्ज कराया है। कर्नाटक के सीएम का वीर सावरकर चौक पर प्रतीकात्मक पुतला दहन किया गया।

इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि हिन्दुओं के प्रति जो अमर्यादित वक्तव्य दिया गया है, उसे हिन्दू जागरण मंच किसी भी रूप में बर्दाश्त नहीं करेगा। हिन्दुओं को आतंकवादी कहने वाले कर्नाटक के मुख्यमंत्री को आगाह किया कि भ्रष्टाचार में डूबे नेताओं की हस्ति देश के करोड़ों हिन्दुओं से है और हिन्दुओं का अपमान किसी भी रूप में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। कहा कि जिस दिन समस्त हिन्दु भाई नेताओं के विरोध में खड़े हो गये, उस दिन नेताओं की हस्ती भी मिट जायेगी।

युवाओं ने उनसे अपने वक्तव्य को वापस लेकर माफी मांगने की मांग उठायी। इस दौरान पुष्पेन्द्र राजा बुन्देला, चन्द्रशेखर दुबे, संजीत सिंह, शेखर तिवारी, सुमित राठौर, पुनीत, सचिन साहू, कपिल राजपूत, रवि कुशवाहा, जसवन्त सिंह कक्का, यशपाल सिंह परमार, वीरेन्द्र जैन, अनूप नांगल, मनोज योगी, शंकर राजा, अमित देवलिया, सौरभ तिवारी, के.पी.राजा, अनुज तिवारी, राधे सेन, भूपेन्द्र पटेल, शरद व्यास, लोकेश सोनी, अज्जू सोनी, हरविंदर सलूजा, धीरज कुशवाहा, सहदेव राठौर सहित अनेकों युवा मौजूद रहे।

About the Reporter

  • मोहम्मद नसीम

    जनपद ललितपुर में पत्रकारिता का एक लम्बा अनुभव लिए मोहम्मद नसीम की पारिवारिक पृष्ठभूमि भी इसी क्षेत्र से सम्बन्ध रखती है। राजनीतिक व सामाजिक मुद्दों पर इनकी गहरी पकड़ है।, ग्रेजुएट

अन्य खबर

चर्चित खबरें