< बाँदा जेल में वापस लाये गए मुख्तार अंसारी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News

बाँदा जेल में वापस लाये गए मुख्तार अंसारी

मण्डल कारागाज में हार्ट अटैक की शिकायत के बाद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के पहले ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया और हालत ठीक न होने पर पीजीआई लखनऊ रेफर किया गया था। वहां से फिट हो कर विधायक पुनः बाँदा जेल में 6 बजकर 30 मिनट शिफ्ट कर दिये गये।

मंगलवार को विधायक अंसारी जब अपनी पत्नी आफसा के साथ मुलाकात के दौरान चाय पी रहे थे तभी दिल का दौरा पड़ा था। यह देखते ही पत्नी भी सदमें से बेहोश हो गई थी। दोनों को तत्काल ट्रामा सेंटर लाया गया था। वहां उन्हे डाॅ. के. एन. पाण्डेय (हदृयरोग विशेषज्ञ) व निजी चिकित्सक डाॅ. मो. रफीक की सलाह पर पीजीआई लखनऊ रेफर किया गया थ। पति-पत्नी का लखनऊ पीजीआई में इलाज हुआ पहले पत्नी को डिस्चार्ज किया और आज अंसारी को भी फिट बताया गया।

पीजीआई में डाॅक्टरों द्वारा फिट घोषित किये जाने के बाद कड़ी सुरक्षा के बीच विधायक को मण्डल कारागार वापस लाया गया। इस बीच जेल में हार्टअटैक  आया और उसके बाद आनन-फानन में उन्हें रेफर करने के मामले में जांच भी की जा रही है। कहीं यह घटना सुनियोजित तो नही हुई है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें