< चोरो ने एक ही रात में चोरों ने पांच दुकानों से उड़ाया लाखों का सामान Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जनपद के बिसण्डा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत ओरन कस्बे में बीती रात "/>

चोरो ने एक ही रात में चोरों ने पांच दुकानों से उड़ाया लाखों का सामान

जनपद के बिसण्डा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत ओरन कस्बे में बीती रात चोरो ने पांच दुकानों से शटर के हुक तोड़कर लाखों रूपये का सामान गायब कर दिया है। इस घटना से व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है।

ओरन कस्बे के बबेरु रोड स्थित भैया लाल कुशवाहा के कपड़े की दुकान के शटर का हुक तोड़ लगभग डेढ़ लाख कीमत की साड़ियां, जींस, पैंट, जैकेट, कपड़े व 5000 नगद, दिनेश साहू के किराने की दुकान से गोलक में रखें 50,000 रूपये नकद पत्नी की सोने की झुमकी व चांदी की पायल तथा किराने का लगभग 60000 रूपये कीमत का सामान तथा अभिलेख, रामखेलावन कुशवाहा के जूते की दुकान से लगभग 10,000 कीमत के 10 सेट जूते व दो हजार नकदी, देवीदीन अनुरागी की सब्जी की दुकान से दो हजार नकदी एक बोरी अदरक तथा दो बोरी प्याज, शिवा मोबाइल सेंटर से कई मोबाइल सेट व मेमोरी कार्ड पर चोरो ने हाथ साफ कर दिया। सभी दुकानदारों ने बताया कि रोज की भांति अपनी अपनी दुकानें बंद कर हम लोग घर चले गए थे।

सुबह जब देखा तो सभी दुकानों के शटर के हुक टूटे पड़े थे सभी दुकानदारों ने एक साथ चौकी ओरन में तहरीर दी है। सभी सटर के हुक एक ही तरह से तोड़े गए घटनास्थल पर थाना अध्यक्ष बिसंडा श्रीप्रकाश यादव चैकी प्रभारी सियाराम अहिरवार चैकी प्रभारी बिलगांव लाखन सिंह ने सभी दुकानदारों की दुकानों का मुआयना किया तथा जल्द घटना के खुलासा का आश्वासन दिया। कस्बे के व्यापारियों एवं व्यापार मंडल अध्यक्ष आनंद कुमार ने बढ़ रही चोरियों की घटनाओं पर रोष व्यक्त करते हुए रात्रि में पुलिस गश्त बढ़ाने तथा चोरी का जल्द खुलासा करने की मांग की।

 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें