< पशुवधशाला को लेकर मंगलवार को घेरा जायेगा नगर निगम - पं. पंकज रावत Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News आद दिनांक 7/1 को भारतीय प्रजाशक्ति पार्टी की एक बैठक पार्टी कार्य"/>

पशुवधशाला को लेकर मंगलवार को घेरा जायेगा नगर निगम - पं. पंकज रावत

आद दिनांक 7/1 को भारतीय प्रजाशक्ति पार्टी की एक बैठक पार्टी कार्यालय पर रा. अध्यक्ष पं पंकज रावत अध्यक्षता में व अखिल भारतीय खंगार क्षत्रिय महासभा के अध्यक्ष राजकुमार परिहार  की उपस्थिति में आयोजित की गयी।

बैठक में बोलते हुए पंत्र पंकज रावत ने कहा कि झांसी में पशुवधशाला का खुलना और सांसद उमाभारती का नगर वासियों को धोखे में रखना अपमानजनक है। रावत ने कहा कि उमाभारती जी ने कहा था कि झांसी की भूमि तो क्या बुन्देलण्ड में कहीं भी पशुवधशाला नहीं खुलने दी जायेगाी फिर ऐसा क्या हुआ कि तीन वर्ष में वधशाला बन भी गयी और पशु भी कटने लगे। झांसी को मांस मण्डी को रूप में कुख्यात भी कर दिया गया। रावत ने कहा कि ऐसी सांसद को तो झांसी में प्रवेश भी नहीं करने दिया जायेगा। रावत ने कहा कि ऐसा मुख्यमंत्री जो स्वयं साधू है और हिन्दु धर्म की रक्षा की बात करता है लेकिन मात्र 6 महा के कार्यकाल में पशुवधशाला को अनुमति समझ से परे है।

अखिल भारतीय खंगार क्षत्रिय महासभा के अध्यक्ष राजकुमार परिहार ने कहा कि पूरा खंगार क्षत्रिय समाज पशुवधशाला के विरोध में भारतीय प्रजाशक्ति पार्टी के साथ है।
बैठक में निर्णय लिया गया कि दिनांक 9 दिसम्बर को प्रातः 11 बजे से नगर निगम को घेराव किया जायेगा नगर निगम से पूछा जायेगा कि जब आपकी अनुमति पशुवधशाला के लिये नहीं थी तो फिर किसने अनुमति दी।

बैठक में बुन्देलखण्ड योगी रमनदास जी महाराज, धर्मेन्द्र परिहार, श्रुति चडडा , प्रीति साहू, वीरु खंगार, अशोक परिहार, सुनील सैनी, सुनील प्रजापति, विनीत परिहार, देवेन्द परिहार, संजू परिहार, शिवम खंगार, दलजीत सिंह, शैलेन्द्र परिहार, सोहित सिंह, रूपेश प्रजापति, अनिल परिहार, अजय, बलवीर, विशाला, आशु, देने वालों में राधारमन उपाध्याय, जय किशन गोस्वामी, गिरीन्द महाराज, जगमोहन, मुन्ना लाल, विक्रम, वीरु, चैनू सिंह यादव, सुनील कुशवाहा, मनोज शर्मा, शशांक द्विवेदी, सनी कुमार, मनोज गुप्ता, राहुल कुमार, आदि उपस्थित रहे।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें