website statistics
अपनी नियमितिकरण की जायज मॉग को लेकर म0प्र0 संविदा कर्मचारी महासं"/>

संविदा अधिकारियों कर्मचारियों की मॉंगे ना मानने वाली हिटलरशाही शिवराज सरकार का जाना तय है- रमेश राठौर

अपनी नियमितिकरण की जायज मॉग को लेकर म0प्र0 संविदा कर्मचारी महासंघ द्वारा पूर्व निधार्रित कार्यक्रम अनुसार स्थानीय छत्रसाल पार्क में सभी विभागों के संविदा अधिकारी कर्मचारियों ने प्रदेश सरकार के विरोध में प्रदर्शन करते हुए जमकर भड़ास निकाली। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संघ के प्रदेश अध्यक्ष रमेश राठौर ने कहा कि जो सरकार हिटलर शाही हो जाती है तथा अपने कर्मचारियों की समस्याओं को भूल जाती है तथा बड़े अधिकारियों के ईशारों पर नॉचने लगती है समझों उक्त सरकार का बेड़ा गर्क होना तय है, उन्होने कहा कि संविदा अधिकारी कर्मचारियों की ही मेहनत की दम पर प्रदेश सरकार ईनाम पा रही है तथा अनेक क्षेत्रों में म0प्र0 का नाम देश में आगे है लेकिन हम लोगों के साथ शिवराज सरकार द्वारा लगातार मजाक किया जा रहा है, लेकिन अब हम यह अत्याचार बर्दाश्त नहीं करेंगे तथा अब एक जुट होकर लड़ाई लड़ेगे।

उन्होने अलग-अलग विभागों के कर्मचारी अध्यक्षों से एकजुट होकर लड़ाई लड़ने का आवाहन किया है। कार्यक्रम को स्वास्थ्य कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष मेघ सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि विधायको की वेतन बढ़ाने में दस मिनिट नहीं लगते तथा सदन में मेजे थपथपाकर वेतन बढ़ा लेते है जबकि जो कर्मचारी दिनरात मेहनत करते है उनकी जायज मॉगे पूर्ण करने के लिए कई वर्ष बीत जाते है। श्री सिंह ने कहा कि ढाई लाख कर्मचारियों के साथ अत्याचार करने वाले शिवराज मामा का जाना तय है और सरकार जाने के बाद उन्हे तिहाड़ जेल जाने के लिए तैयार रहना चाहिए क्योंकि उनके घोटालो की संख्या इतनी अधिक है कि उन्हे कोई नहीं बचा सकता। कार्यक्रम के पूर्व स्वागत भाषण संविदा कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष अरविंद सिंह गौर ने देते हुए कहा कि हम लोग जिला स्त्र पर सभी संविदा अधिकारी कर्मचारियों को एकजुट कर लडऱ्ा लड़ने में पीछे नहीं रहेगे। लड़ाई की शुरूवात हो चुकी है जो अब अपने अधिकार लेकर ही रूकेगी।

तत्पश्चात जिला महासंघ के महामंत्री अजय तिवारी ने संबोधित करते हुए कहा कि संविदा अधिकारी कर्मचारियों का लगातार सरकार द्वारा शोषण किया जा रहा है जबकि हर योजना का टारगेट हम लोग ही पूरा करते है, लेकिन अब यह बर्दाश्त नहीं होगा। आर-पार की लड़ाई लड़ेंगे।

कार्यक्रम को अनेक लोगों ने संबोधित किया जिनमे प्रमुख रूप से इजी0 संघ के अध्यक्ष देवेन्द्र उपाध्याय, रीवा के संभागीय अध्यक्ष अरूणेन्द्र सिंह, जयन्ती अहिरवार, सतना के सुरेश त्रिपाठी, छतरपुर से नीलम तिवारी, मुरारी लाल थापक , कुणपाल यादव, आलोक खरे, बी0पी0 परौहा, रवि त्रिपाठी, मुकेश राय, आदि कार्यक्रम में भारी संख्या में सभी विभागों से संविदा अधिकारी कर्मचारी तथा नियमित कर्मचारी संघों के अध्यक्ष उपस्थित रहे जिनमें प्रमुख रूप से कमलेश त्रिपाठी, प्रकाश श्रीवास्तव , विनोद मिश्रा, देवी दीक्षित, रामेश्वर खरे, अशोक पाण्डेय, नरेन्द्र तिवारी, पीयुष श्रीवास्तव, एस0 के0 पटेल, अरविंद सिंह, के0के0 नायक, अनिल सक्सैना, रैनू उपाध्याय, सलीम खॉन सहित सभी विभागों के संविदा अधिकारी कर्मचारी रोजगार सहायक उपस्थित रहे। कार्यक्रम का सफल संचालन एस0के0 समेले द्वारा किया गया। तत्पश्चात रैली निकालकर मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर  को सात सूत्रीय ज्ञापन सौपा गया।



चर्चित खबरें