< बुंदेलखण्ड केशरी छत्रशाल महराज पर बनेगा टीव्ही सीरियल Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News श्री प्राणनाथ चतुर्थ शाताब्दी के महामंगल अवसर पर बुंदेल केशरी "/>

बुंदेलखण्ड केशरी छत्रशाल महराज पर बनेगा टीव्ही सीरियल

श्री प्राणनाथ चतुर्थ शाताब्दी के महामंगल अवसर पर बुंदेल केशरी महाराजा छत्रशाल जी पर प्रेरणादायी सत्यजीवन कथा पर आधारित टीव्ही सीरियल हिन्दी और अंग्रेजी का निर्माण किया जा रहा है।

स संबध में रमण भाई पटेल एवं विंध्याचल जी महाराज ने बताया कि नरवीर केशरी महाराजा छत्रशाल पर 26 एपिसोड के टीव्ही सीरियल का निर्माण महामति श्री प्राणनाथ जी की चतुर्थ शाताब्दी के अवसर पर किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इसके पूर्व श्री प्राणनाथ जी वैश्विक चेतना अभियान द्वारा सन 2012 में विश्व समाज की सेवा में श्री प्राणनाथ जी टीव्ही सीरियल बनाया गया था जिसका प्रसारण अलग-अलग टीव्ही चैनलों पर किया जा चुका है और करे जिज्ञासुओं ने इसका लाभ लिया है। किसी भी आत्मजिज्ञासु की इससे श्री प्राणनाथ जी का तत्व दर्शन स्पष्ट होगा। उपरोक्त सफलता का ध्यान में रखते हुए श्री प्राणनाथ चतुर्थ शाताब्दी के महामंगल अवसर पर महाराजा छत्रशाल जी की प्रेरणादायी सत्यजीवन कथा पर आधरित टीव्ही सीरियल हिन्दी व अंग्रेजी में निर्माण करने का महासंकल्प लिया है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें