< नवाबटैंक वेव्स ने जीता बीपीएल का महामुकाबला Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बाँदा प्रीमियर लीग में महामुकाबले में आज अपनी कड़ी मेह"/>

नवाबटैंक वेव्स ने जीता बीपीएल का महामुकाबला

बाँदा प्रीमियर लीग में महामुकाबले में आज अपनी कड़ी मेहनत के बाद पहुंची दो फाइलनेस्ट टीम नवाबटैंक वेव्स और सेण्ड डायमण्ड के बीच खेला गया।

आज की टीम में नवाबटैंक वेव्स की ओर से आषुतोष राणा, मनोज रैकवार, दानिष न्याजी, कुतैबा जा खाँ, इमरान, अन्नू, शालू हैदर संजय साहू, तनूनन्दा, सोमेष, मो.हाशिम, सुमित निगम व राजेन्द्र अवस्थी (कोच)। वहीं सेण्ड डायमण्ड टीम से मोहित सिंह, कपित ध्वज सिंह, कनकध्वज सिंह, लोकेश, सय्यद मोहम्मद अहमद, अनिल पाल, हैदर, धनंजय करवरिया, पौरूष, अमित गौड, शनि वर्मा।

मैच का शुभारम्भ नगर पालिका परिषद के चेयरमैन मोहन साहू ने टाॅस का सिक्का उछाल कर की। टाॅस जीत कर नवाबटैंक वेव्स ने पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। नवाबटैंक वेव्स ने बल्लेबाजी करते हुए 123 रनों का लक्ष्य अपनी विपक्षी टीम सेण्ड डायमण्ड को दिया। महाबुकाबले में जीत का सपना लिये लक्ष्य को चेज करते हुए सेण्ड डायमण्ड ने 16.4 ओवर में मात्र 75 रन ही बना पाई और अपने टीम के दसों विकेट गंवा दिये। इसी के साथ 48 रनों से नवाबटैंक वेव्स ने बाँदा प्रीमियर लीग के क्रिकेट के महामुकाबले को जीत लिया।

नवाबटैंक वेव्स ने बल्लेबाजी करते हुए मनोज ने 39 गेंद में 46 रन, अन्नू ने 23 गेंद में 17 रन बनायें। वही सेण्ड डायमण्ड ने गेंदबाजी करते हुए धनंजय करवारिया ने 4 ओवर में 18 रन देकर 3 विकेट, सय्यद मोहम्मद अहमद ने 3 ओवर में 22 रन देकर 2 विकेट लिये।

वहीं सेण्ड डायमण्ड ने बल्लेबाजी करते हुए सय्यद मोहम्मद अहमद ने 30 गेंद में 18 रन बनाये इसके अलावा टीम के किसी भी सदस्य ने दहाई का आकड़ा भी नही छूआ। नवाबटैंक वेव्स ने गेंदबाजी करते हुए मिथलेश वर्मा ने 4 ओवर में 2 रन देकर 3 विकेट और संजय साहू ने 4 ओवर में 12 रन देकर 2 विकेट लिये।

ईमान वितरण
मैन आफ द मैच - मनोज रैकवार (नवाबटैंक वेव्स)
मैन आफ द सीरिज - मनोज रैकवार (नवाबटैंक वेव्स)
बेस्ट बालर - मनोज रैकवार (नवाबटैंक वेव्स)
बेस्ट कैचर - मोहित सिंह (सेण्ड डायमण्ड)
बेस्ट फिल्डर - मोहित सिंह (सेण्ड डायमण्ड)

विजेता टीम नवाबटैंक वेव्स को सदर विधायक प्रकाष द्विवेदी द्वार विजेता ट्राफी और एक लाख रूपये का चेक प्रदान किया गया। वहीं उपविजेता रही सेण्ड डायमण्ड टीम को 75,000 का चेक प्रदान किया गया। साथ ही विजेता टीम को बोडेराम हलवाई एंड संस की ओर से 1-1 किलो सोहन हलुवा खुशियों में और मिठास भरने के लिए दिया गया।

महामुकाबले को अपनी आवाज में पूरे दिन दर्षकों का मनोरजन कराने में कमेन्टेटर महेष साहिल, षिवा अवस्थी, लाल बहादूर सिंह, राज गुप्ता ने अपना योगदान दिया। वहीं एम्पायर की भूमिका विपुल तेलंग और पियूष नामदेव निभाई।

आज के महाबुकाबले के देखने के लिए मुख्यअतिथि के रूप में सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी मौजूद रहे। मैच के समापन के बाद विधायक प्रकाश द्विवेदी ने क्रिकेट कमेटी को धन्यवाद दिया और विजेता टीम को जीत की बधाई दी। साथ ही उन्होंने बाँदा प्रीमियर लीग के अलने सीजन का भव्य आयोजन कराने के लिए वादा किया।

मैच के दौरान शिवपूजन गुप्ता, सीरजध्वज सिंह, भगवान दीन गर्ग, सरद त्रिपाठी, बीपीएल के अध्यक्ष विनोज यादव, सचिव वासिफ जमा खाँ, राममिलन गुप्ता, दिनेश कुमार डीके, प्रदीप गुप्ता, राजेन्द्र अवस्थी, अजय कुमार, रेहान खाॅन, आफतब, सुसील माली, महेश साहिब के साथ हजारों की संख्या में दर्षक मौजूद रहे।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें