website statistics
शराब के नषे में धुत एक पिता ने हैवानियत की सारी सीमाएं लांघते हु"/>

क्रुर पिता ने मासूम बेटे को पत्थर में पटककर मार डाला

शराब के नषे में धुत एक पिता ने हैवानियत की सारी सीमाएं लांघते हुए अपने ही जिगर के टुकडे़ छह माह के इकलौते बेटे को पत्थर पर पटक कर मार डाला। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

यह मामला जनपद के पैलानी थानान्तर्गत ग्राम खपटिका का है। यहां के मजरा नया डेरा निवासी षिवनरेष कल शाम घर पहुंचा जहां मृतक की चचेरी बहन शीतल उसके छह माह के बच्चे जय हो खिला रही थी। षिवनरेष ने अपने बच्चे को गोद में उठाया और वहां से करीब 50 मीटर दूर पहाड़िया पर ले गया और इस निर्दयी पिता ने पहाड़ी से बच्चे को नीचे फंेक दिया जिससे बच्चा मुह के बल पत्थर में जा गिरा जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। घटना के समय उसकी पत्नी भूरी देवी खेत मेें गई थी।

थ्जस समय क्रुर पिता ने बच्चे को पहाड़ी से नीचे फेंका। उस समय गाँव की महिलाओं ने देखा और फौरन पत्नी भूरी देवी को सूचना दी। घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस ने शव को कब्जे में करके पोस्टमार्टम को भेजा। हत्याभियुक्त की तलाष में पुलिस ने तमाम जगह दबिष दी लेकिन वह पुलिस के हाथ नही लगा।

रात को वह स्वंय घर पहंचा और कमरे में जाकर सोने लगा जिसे पुलिस ने दबोच लिया। पत्नी ने बताया कि हमारी शादी को दो साल पहले हुई थी और अजय पहला बच्चा था। हत्यारोपी शराब के नषे में अक्सर उप्तात करता था।

 



चर्चित खबरें