website statistics
भारतीय जनता पार्टी बड़े दिन के दिन भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी "/>

चित्रकूट में भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की जय जयकार

भारतीय जनता पार्टी बड़े दिन के दिन भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन राष्ट्रव्यापी स्वरूप में जिलेवार एवं क्षेत्रवार मण्डल व बूथ पर हर्ष उल्लास के साथ मनाया जा रहा है। चित्रकूट जिले में जिलाध्यक्ष अशोक जाटव की अध्यक्षता में एवं जिला प्रभारी पुरूषोत्तम पाण्डेय जी की अतिथीय उपस्थित में मनाया गया। जिसमें विधायक चन्द्रिका प्रसाद उपाध्याय एवं विधायक आरके पटेल ने अपने उद्बोधन से अटल जी के व्यक्तित्व पर प्रकाश डाले। प्रदेश महामंत्री रंजना उपाध्याय ने सदन में अटल जी के वक्तव्य का वर्णन कर वर्तमान परिस्थिति से अवगत कराया। सच ही है कि कर्तव्य करते चले जाएं तो हर सपना साकार होता है।

जिलाध्यक्ष अशोक जाटव ने जिला प्रभारी पुरूषोत्तम पाण्डेय की वापसी पर अटल जी के जन्मदिन की बधाई देते हुए माल्यार्पण कर उनका स्वागत एवं अभिनन्दन किया। जिला उपाध्यक्ष चन्द्रप्रकाश खरे ने अटल जी को प्रणाम करते हुए युवाओं को उनकी जीवनी का अध्ययन कर अटल जी के बताए पथ चलने का आह्वान किया। जिससे भविष्य में भारत का प्रतिबिम्ब सम्पूर्ण विश्व झलकता रहे। सांसद भैरों प्रसाद मिश्र ने कार्यकर्ता हित की बात करते हुए अराजक तत्वों पर बरस पड़े और नगरपालिका की हार की शिकन साफ महसूस की गई। उन्होंने बाहर से आकर पार्टी को हाईजैक करने की मंशा रखने वालों को भी सचेत किया कि अब ऐसा नहीं होने देगें और जमीनी कार्यकर्ता को न्याय मिलेगा।

कार्यक्रम का संचालन महामंत्री तीरथ तिवारी ने किया। इस दौरान आईटी विभाग के जिला संयोजक चेतन तिवारी व सह संयोजक विवेक तिवारी सहित सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे। निश्चित ही महापुरूषों का जन्मदिन मनाना ही पर्याप्त नहीं होता बल्कि उनकी जीवनी को आत्मसात कर संघर्ष व बलिदान से सदियों में एक ऐसा व्यक्तित्व राष्ट्र व समाज को प्राप्त हो पाता है।

About the Reporter



चर्चित खबरें