< विद्युत कटौती के विरोध में छात्रों ने सिर मुंडवाया Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बाँदा में बिजली विभाग के खिलाफ आक्रोश बढ़ता जा रहा है। बिजली विभा"/>

विद्युत कटौती के विरोध में छात्रों ने सिर मुंडवाया

बाँदा में बिजली विभाग के खिलाफ आक्रोश बढ़ता जा रहा है। बिजली विभाग के विरोध का बाँदा के छात्रों ने नया तरीका निकाला है और आज बिजली की हो रही आँख मिचौली से परेशान छात्रों ने बिजली कटौती के विरोध में जम कर हगामा काटा व बिजली विधाग में जाकर अपना सर मुड़वाकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौपा है।

बाँदा के अतर्रा हिन्दू कॉलेज के छात्रों ने बिजली कटौती के खिलाफ आज जमकर प्रदर्शन किया है। ज़बरदस्त बिजली कटौती के खिलाफ छात्रों ने अपना विरोध जताते हुए आज एसडीई विद्युत् के कार्यालय में ही अपना सर मुड़वाकर बिजली विभाग के रवैये पर अफ़सोस जताया।

छात्रों का कहना है कि परीक्षाएं सर पर है लेकिन बिजली की कटौती से छात्र पढ़ाई नहीं कर पा रहे और उनका भविष्य दांव पर लगा है। छात्रों का कहना है कि अगर अब भी बिजली विभाग नहीं चेता तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा। 

About the Reporter

  • अनवर रजा रानू

    न्यूज 18, जायजा - उर्दू अख़बार, लाइव इंडिया, साधना न्यूज, के न्यूज, परास्नातक, पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन

अन्य खबर

चर्चित खबरें