< नवाबटैंक ने केन रोवर्स को हराया Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बाँदा प्रीमियर लीग का आज आठवां मैच नवाबटैंक की झोली में चला गया। "/>

नवाबटैंक ने केन रोवर्स को हराया

बाँदा प्रीमियर लीग का आज आठवां मैच नवाबटैंक की झोली में चला गया। केन रोवर्स और नवाब टैंक के मध्य मैच खेला गया। नवाब टैंक ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया पहले बल्लेबाजी करते हुए नवाब टैंक ने 20 ओवरों में 134 रन का लक्ष्य विपक्षी टीम के लिए रखा। नवाबटैंक की ओर से इमरान ने शानदार 25 गेदों में 42 रन व दानिश न्याजी ने 44 गेदों में 33 रन बनाये। केन रोवर्स के गेंदबाज कीर्तीरतन ने शानदार गेदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 4 ओवर में 18 रन देकर 4 विकेट लिये। वहीं जितेन्द्र यादव ने 04 ओवर में 18 रन देकर 1 विकेट लिया।

केन रोवर्स ने अपने लक्ष्य का चेज करते हुए 18.5 ओवर में 97 रन में पूरी टीम आलआउट हो गई। बल्लेबाज मानस त्रिपाठी ने 28 गेदों में 24 रन, वरूण दीक्षित ने 16 गेदों में 25 रन, मनोज रैकवार का सर्वश्रेष्ट प्रदान करते हुए 3.5 ओवर में 13 रन बनाये। वहीं उजैर ने ने 04 ओवर में 20 रन देकर 04 विकेट लिये। मनोज रैकवार को मैन आफ द मैच घोषित किया गया।

आज के मैच में मुख्य अथिति के रूप में दिवाकर सिंह अपर जिलाधिकारी न्यायिक व मैन आफ द मैच का पुरूष्कार सादी जाम के द्वारा दिया गया। कार्यक्रम के दौरान डी.सी. के सचिव वासिफ जमा एवं अध्यक्ष विनोद यादव, सदस्य के प्रदीप गुप्ता, सैयद मोहम्मद अहमद मोहित मनोज प्रवीश सलमान सुदीप व अर्पित मौजूद रहे।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें