website statistics

बाबा वीरेन्द के बाँदा मे छुपे होने की खबर, पुलिस ने मारा छापा

दिल्ली में बाबा वीरेन्द्र देव दीक्षित के आश्रम में 40 लड़कियों की बरामदगी के बाद से फरार बाबा की गिरफ्तारी के लिए जहां पुलिस देश के अनेक स्थानों में छापे डाले जा रहे है। वहीं बाँदा स्थित आश्रम मे बाबा के छुपे होने की सूचना पर पुलिस ने छापा मारा लेकिन यहां भी पुलिस खाली हाथ लौट आई।

कल दिल्ली के आश्रम के छापे के दौरान 40 लड़कियां बाँदा की बताई जा रही है। इन लड़कियों की बरामद की सूचना से हर किसी की नजर शहर के सर्वोदय नगर में चलरहे आश्रम पर टिकी हुई थी। आज अचानक दिल्ली से पुलिस को सूचना मिली की बाबा वीरेन्द्र देव दीक्षित बाँदा के आश्रम पर छुपा हुआ है इस सूचना के आधारपर क्षेत्राधिकारी राघवेन्द्र दल बल के साथ सर्वोदय नगर स्थित आश्रम पहुंचे और आश्रम को चारों तरफ से घेर लिया गया।

आश्रम में घूसकर पुलिस ने एक-एक कमरे को खंगाला लेकिन वहां मिली जो सत्संग में भाग लेने आई थी। जब उनसे बाबा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी बताने से इंकार किया। जब उनसे पूछा गया कि दिल्ली में जो लड़कियां बरामद हुई है उनमें बाँदा की भी 15 लड़कियां है। इस पर उनका जबाव था हो सकता है मिली हो, क्योकि यहां की लड़कियां दिल्ली के आश्रम में है।

इसी बीच घण्टों आश्रम में छानबीन के बाद पुलिस को जब कुछ नही मिला तो पुलिस बैंरग लौट गई। इस सम्बन्ध में क्षेत्रधिकारी नगर राघवेन्द्र ने बताया कि बाबा के यहां के आश्रम में छुपे होने की सूचना पर छापा मार कार्यवाही की गई लेकिन बाबा यहां नही मिले।



चर्चित खबरें