website statistics
तीन वर्षों से बिना सडक़-बिजली व पानी के नारकीय जीवन यापन कर रहे लो"/>

बिना सडक़-बिजली के जीवन यापन कर रहे कालोनी के वाशिंदे

तीन वर्षों से बिना सडक़-बिजली व पानी के नारकीय जीवन यापन कर रहे लोगों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर कार्यवाही की मांग की है। नवीन गल्ला मण्डी के पीछे स्थित कांशीराम आवास कालोनी के लोगों ने डीएम को दिये ज्ञापन में बताया कि वर्ष 2014 में उन्हें आवास रहने के लिए पात्रता के आधार पर आवंटित किये गये थे। उन्होंने बताया कि तब से लेकर आज तक यहां आवागमन के लिए न तो सडक़ निर्माण कराया गया है, जिससे आये दिन कोई न कोई गिरकर चोटिल हो जाता है।

इसके अलावा यहां बिजली की समुचित व्यवस्था न होने के कारण अंधेरा होने पर अराजक तत्वों की सक्रियता काफी बढ़ जाती है, जिससे महिलाओं व बालिकाओं को खासी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। महिलाओं का कहना है कि सबसे अधिक स्थिति बारिश के दिनों में होती है, जब विद्युत प्रकाश और सडक़ न होने के कारण लोगों को आवागमन में भारी असुविधायें उठानी पड़ती हैं।

कांशीराम कालोनी के लोगों ने जिलाधिकारी से इस ओर ध्यान दिया जाकर कार्यवाही कर बिजली, सडक़ और पेयजल की समुचित व्यवस्था कराये जाने की मांग उठायी है। ज्ञापन देते समय श्रीराम साहू, अर्चना, श्यामबाई, रामदेवी, संगीता, खुश्बू, किरन, शोभारानी साहू, अनिल, नंदकिशोर, गौतम, गंगा, फरीद, सीमा, जयराम, मीना, नूरी, बृजेश, सरोज, योगेश, रामाबाई, टिंकू, मीना, अजय, नीलोफर, पानबाई, सपना साहू, सुन्दर, नाजबीना, तबस्सुम, प्रतिभाग, रजनी, किशोरी आदि मौजूद रहीं।



चर्चित खबरें