website statistics
आज बाँदा प्रीमियर लीग के चैथे दिन का मैच भूरागढ़ राइडार और रनगढ़ यो"/>

भूरागढ़ राइडर ने रनगढ़ योकंर्स को 70 रनों से हराया

आज बाँदा प्रीमियर लीग के चैथे दिन का मैच भूरागढ़ राइडार और रनगढ़ योकर्स के बीच हुआ। जिसमें टाॅस जीत कर रनगढ़ योंकर्स ने फिल्डिग करने का निर्णय लिया भूरागढ राइडर बल्लेबाजी के लिए उतरी भूरागढ़ राइडर ने 20 ओवरों में 160 रनों का लक्ष्य रखा। वहीं जबाब में रनगढ़ योंकर्स ने 10 विकेट खोकर मात्र 91 रन ही बना पाई और मैच हार गयी।

भूरागढ़ राइडर की ओर से बल्लेबाजी करते हुए सलमान ने 15 गेंद में 29 रन, अक्क्षत ने 44 गंेद में 51 रन और पियूष ने 39 गेंद में 39 रन बनाये। वहीं रनगढ़ योंकर्स की टीम के गेंदबाज हिम्मत सिंह ने 4 ओवर में 35 रन 2 विकेट और अभिषेक ने 4 ओवर में 22 रन देकर 2 विकेट लिए।

वहीं रनगढ़ योंकर्स बल्लेबाजी करते हुए कृष्णा ने 18 गेंद में 24 रन, हिम्मत ने 18 गंेद में 19 रन बनाये। वहीं भूरागढ़ राईडर के गेंदबाज सलमान ने 4 ओवर में 25 रन देकर 2 विकेट और प्रशांत ने 3 ओवर में 19 रन देकर 3 विकेट लिए। मैन आफ द मैच सलमान को घोषित किया गया।

आज के मैच का उद्घाटन शैलेन्द्र कुमार, आईएएस (प्रभारी बीडीओ बडोखर) ने किया । मैच के दौरान मनीष गुप्ता, संजय गुप्ता,राजवी सेठ रामकरन बच्चन,रामसुफल सन्तोष गुप्ता, विजय सिंह चैहान अन्नू अवस्थी, विनय श्रीवास्तव के साथ बी.पी. एल परिवार, राजेन्द्र अवस्थी, पप्पू माली, दिनेश कुमार, डी.के., मो. अहमद, राममिलन गुप्ता, आफताब, मनोज मिश्रा, जीतेन्द्र यादव, रिषभ श्रीवास्तव, अप्रित कबीर, वैभव, मानष उपस्थित रहे।



चर्चित खबरें