website statistics
बाँदा प्रीमियर लीग के तीसरे दिन ग्रुप बी के टीम केन रोवर्स और काल"/>

केन रोवर्स ने कालिंजर वारियर्स को 6 विकेट से हराया

बाँदा प्रीमियर लीग के तीसरे दिन ग्रुप बी के टीम केन रोवर्स और कालिंजर वारियर्स के मध्य मुकाबला हुआ। खेल प्रारम्भ होने से पहले मुख्य अतिथि सिटी मजिस्ट्रेट ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त किया।

जिसमें केन रोवर्स ने कालिंजर वारियर्स की टीम को 6 विकेट से हरा दिया। केन रोवर्स के कप्तना मानस त्रिपाठी ने टाॅस जीतकर गेंदबाजी का निर्णय लिया। बल्लेबाजी करने उतरी कालिंजर वारियर्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 136 रन, 8 विकेट के नुकसान पर बनाये। जिसमे सूरज ने 41, राममिलन गुप्ता ने 25, प्रदीप गुप्ता ने 17 रन बनाये। केन रोवर्स की ओर से लकी ने 4 ओवर में 29 रन देकर 3 विकेट वहीं जीतू यादव में  4 आवेर में 39 रन देकर 2 विकेट लिये। विपक्षी टीम को 137 रनों को लक्ष्य दिया।

केन रोवर्स ने अपने लक्ष्य को चेज करते हुए मात्र 18.3 ओवर में 4 विकेट खोकर मैच को 6 विकेट से अपने नाम कर लिया। केन रोवर्स के मानस त्रिपाठी ने 56 रन, वरूण दीक्षित ने 41 रन व रवि ने 21 रनों का योगदान दिया। कालिंजर वारियर्स की ओर से राशिद अली ने 3 ओवर में 24 रन देकर दो विकेट, रजत ने एक विकेट व अमृत ने एक विकेअ लिया।

मैच के अन्त मे मानस त्रिपाठी को मैन आॅफ द मैच का पुरस्कार दीपक शुक्ला द्वारा दिया गया। इस मैच की कमेन्ट्री करने के लिए महेश साहिल, शिवबहादुर, शिवा अवस्थी एवं लाल बहादुर रहे, जो मैच के पल-पल की खबर हिन्दी और अंग्रेजी में दर्शकों में बताते रहे। झांसी से आये मोहित अग्रवाल ने स्कोर की भूमिका निभाई वहीं झांसी के ही विपुल तेलंग व सुरेन्द्र ने अम्पायर वहीं तीसरे अम्पायर के रूप में पियूष नामदेव ने भूमिका निभाई।

इस अवसर पर वासिफ जमा खाँ, विनोद यादव, रामेन्द्र शर्मा, अनिल अग्रवाल, अतुल शुक्ला, आनन्द दीक्षित, दीपक शुक्ला, अर्जुन दुआ, पुष्कार द्विवेदी, अनिल अवस्थी आदि उपस्थित रहे।



चर्चित खबरें