website statistics
आज बाँदा प्रीमियर लीग के पहले दिन का आगाज सैण्ड डायमण्ड की जीत के "/>

सैण्ड डायमण्ड ने नवाब टैंक वेव्स को 76 रनों से हराया

आज बाँदा प्रीमियर लीग के पहले दिन का आगाज सैण्ड डायमण्ड की जीत के साथ हुआ। आज ग्रुप बी की टीम सैण्ड डायमण्ड और नवाब टैंक वेव्स के बीच मुकाबला हुआ। हालांकि यह मुकाबला कांटे का न होकर एकतरफा ही रहा। नवाब टैंक वेव्स ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। सैण्ड डायमण्ड की टीम बल्लेबाजी के लिए उतरी। बल्लेबाजी करते हुए सैण्ड डायमण्ड टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 180 रन बनाये और विपक्षी टीम को 181 रनों का लक्ष्य दिया। सैण्ड डायमण्ड के कप्तान मोहित सिंह ने 47 गेंदों में शानदार 82 रन बनाये। साथ ही नाबाद रहे बल्लेबाज पौरूष ने 22 गेंद में शानदार 44 रन बनाये। नवाब टैंक वेव्स की ओर से मनोज ने 8 रन देकर सैण्ड डायमण्ड के 2 विकेट लिये।

दूसरी पाली में नवाब टैंक वेव्स की टीम टार्गेट को चेज करते हुए 19.1 ओवर में मात्र 104 रन ही बना सकी और पूरी टीम आॅल आउट हो गयी। नवाब टैंक वेव्स के बल्लेबाज आशुतोष राणा ने सर्वाधिक 14 गेंद में 24 बनाये और वहीं मनोज ने 18 गेंद में 20 रन बनाये। सैण्ड डायमण्ड के गंेदबाज मोहित सिंह ने नवाब टैंक वेव्स के 4 विकेट झटक लिए।

मैच के अन्त में शानदार बल्लेबाजी एवं गेंदबाजी करने के लिए सैण्ड डायमण्ड के मोहित सिंह को मैन आॅफ द मैच घोषित किया गया। इस मैच की कमेन्ट्री करने के लिए महेश साहिल, शिवबहादुर, शिवा अवस्थी एवं लाल बहादुर रहे, जो मैच के पल-पल की खबर हिन्दी और अंग्रेजी में दर्शकों में बताते रहे। झांसी से आये मोहित अग्रवाल ने स्कोर की भूमिका निभाई वहीं झांसी के ही विपुल तेलंग व सुरेन्द्र ने अम्पायर की भूमिका निभाई।



चर्चित खबरें