< यमुना नदी में शवो की दुदर्शा पर धरना देंगे प्रबुद्व लोग Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News कानपुर राष्ट्रीय राज्य मार्ग में एक वर्ष में सैकड़ो लोगो की मौत ह"/>

यमुना नदी में शवो की दुदर्शा पर धरना देंगे प्रबुद्व लोग

कानपुर राष्ट्रीय राज्य मार्ग में एक वर्ष में सैकड़ो लोगो की मौत होने और जघन्य रूप से घायल होने को लेकर राष्ट्रीय राज्य मार्ग में डिवाइडर न बनाये जाने से सड़क दुर्घटनाओं में काफी वृद्व हुयी है। वही घाटमपुर से हमीरपुर तक जाम की समस्या से परेशान लोगो ने आन्दोलन करने की घोषण प्रबुद्व लोगो द्वारा दी गयी है। यह जानकारी संघर्ष समिति के प्रमुख विजय द्विवेदी ने दी है।

विजय द्विवेदी का कहना है कि राष्ट्रीय राज्यमार्ग में किस तरह की दुर्घटनायें हो रही है। इससे खूनी राष्ट्रीय राज्य मार्ग घोषित करना ठीक होगा। अनियमित ट्रको से घटनायें हो रही है। इसका कारण है कि डिवाइडर और महत्वपूर्ण स्थानो पर स्पीड ब्रेकर नही बनाये गये है।

संघर्ष के लिये 21 सदस्यीय टीम का गठन किया गया है। जिसमें बलवीर साहू, श्याम बिहारी गुप्ता, अमित शुक्ला, तुलसीदास प्रजापति, सत्येन्द्र सिंह यादव, नरायन सिंह यादव, रामदास सविता, विजयेन्द्र प्रताप सिंह सहित आदि मौजूद रहे।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें