< डीएम कार्यालय में महिला द्वारा आत्मदाह का प्रयास Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर आज उस समय सनसनी फैल गई जब"/>

डीएम कार्यालय में महिला द्वारा आत्मदाह का प्रयास

जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर आज उस समय सनसनी फैल गई जब एक महिला ने शरीर में मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। इससे पहले कि वह आग लगा पाती महिला होमगार्ड ने उसे दबोच लिया।

जनपद के कमासिन थाना क्षेत्र के ग्राम बीरा की रहने वाली मूर्ति सिंह नामक महिला को गाँव के कुछ दंबग परेशान करते है और उसकी भतीजी को स्कूल के प्रधानाचार्य ने मारापीटा था। उनके खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर महिला ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र दिया था। लेकिन कोई कार्यवाही नही हुई। वहा आज डीएम कार्यालय भी फरियाद लेकर गई लेकिन यहां भी उसे न्या नही मिला जिससे क्षुब्ध होकर उसने सरेआम शरीर में मिट्टी का तेल डालकर माचिस से आग लगाना चाहा परन्तु तब तक महिला होमगार्ड ने उसे दबोच लिया।

बताते चले कि इस महिला ने कुछ वर्षों पहले एसडीएम सदर के कार्यालय के सामने भी आत्मदाह का प्रयास किया था। इसी तरह तत्कालीन मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के बाँदा आगमन पर जनसभा के दौरान राइफल क्लब मैदान में हंगामा किया था।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें