सतना जिले की चित्रकूट विधानसभा में हुये उपचुनाव में कांग्रेस क"/>

चित्रकूट विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी की जीत पर जश्न

सतना जिले की चित्रकूट विधानसभा में हुये उपचुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी नीलांशु चतुर्वेदी की जीत की खबर मिलते हुये मुख्यालय सहित पूरे जिले में खुशी लहर व्याप्त हो गयी। जैसे ही चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी की जीत की जानकारी मिली यहां पर कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता खुशी से झुम उठे। आज दोपहर २ बजे कोतवाली चौराहे पर स्थित संविधान निर्माता डॉण्भीमराव अम्बेडकर चौक पर पन्ना ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनीष खान के नेतृत्व में लगभग एक सैकड़ा कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी करते हुये एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाईयां दी।

वही आज साप्ताहिक बाजार में आये ग्रामीण अंचलों के आदिवासी वनवासी भाईयों एवं बहनों के बीच भी मिठाई वितरित की। ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अनीष ने कहा कि चित्रकूट की जीत से यह तय हो गया है कि प्रदेश के मतदाता भाजपा के कुशासन से तंग आ गये है। उन्होने कहा कि मण्प्रण् कांग्रेस के निर्देशानुसार वह पार्टी प्रत्याशी के प्रचार में शुरू दिन से ही पहुंच गये थे और आदिवासी भाईयों और बहनों के बीच पहुंच कर यह पाया कि जनता अब भाजपा के लोगो के द्वारा की जाने वाली झूठी बातों में आने वाली नही है। श्री खान ने कहा कि नीलांशु भाई की जीत हम सबकी जीत है। जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष मनीष मिश्रा ने कहा कि आज से अभी चित्रकूट जीत है।

अब मध्यप्रदेश की बारी है प्रदेश की जनता में अब तय कर लिया है कि झूठे लोगो को इस प्रदेश में कही कोई स्थान नही है। श्री मिश्रा ने सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से आग्रह किया अभी हम लोगो को शांत न बैठकर मिशन २०१८ के लिये जुट जाना है। कार्यक्रम में पूर्व नपाध्यक्ष शारदा पाठकए जिला किसान कांग्रेस अध्यक्ष शशिकांत दीक्षित, युवक कांग्रेस अध्यक्ष दीपक तिवारी, एनएसयूआई अध्यक्ष मृगेन्द्र सिंह,नगर अध्यक्ष रामदास जाटव, जीतू तिवारी, राकेश शर्मा, मनोज सेन, अब्दुल हमीद, अमित शर्मा,नृपेन्द्र सिंह, विनयकांत पाण्डेय, मनोज पाण्डेय, पप्पू भाई, जगतपाल सिंह, अज्जू गर्ग, रवि तिवारी, चंदन रावत, अंकित शर्मा, अनीष पिंकू सिद्दीकी, इरशाद खान, अरविन्द विश्वकर्मा, रोशन खान, रंजीत शर्मा, अलताब खान, सुनील शर्मा, शदाव खान, फिरोज खान, शमशाद खान, शेख रहीस कदीर भाई, परशोत्तम अहिरवार, शहीद चच्चा सहित काफी संख्या में कांग्रेस जन उपस्थित रहे।
जनपद अध्यक्ष ने बांटी मिठाई;
चित्रकूट में कांग्रेस की जीत हो जाने पर अजयगढ़ जनपद पंचायत के अध्यक्ष भरत मिलन पाण्डेय ने अपने कांग्रेसी नेताओं रामअवतार तिवारीए हाकिम सिंह बुंदेलए छेलबिहारी यादव सहित अन्य साथियों के साथ लोगो को मिठाईयां बांट कर खुशी का इजहार किया। श्री पाण्डेय ने कहा कि चित्रकूट की जीत इस बात का संकेत है कि प्रदेश की जनता भाजपा की गलत नीतियों के खिलाफ एक जुट है।

About the Reporter

  • राजकुमार याज्ञिक

    चित्रकूट जनपद के ब्यूरो चीफ एवं भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिलाध्यक्ष राजकुमार याज्ञिक चित्रकूट जनपद के एक वरिष्ठ पत्रकार हैं। पत्रकारिता में स्नातक श्री याज्ञिक मुख्यतः सामाजिक व राजनीतिक मुद्दों पर अपनी गहरी पकड़ रखते हैं।, .



चर्चित खबरें