बीना की ओर जा रही मालगाड़ी से चावल के बोरिया"/>

आरपीएफ की सफलता, मालगाड़ी से चावल की बोरियां चोरी करते दो लोग गिरफ्तार

बीना की ओर जा रही मालगाड़ी से चावल के बोरियां चोरी कर इससे पहले बदमाश भागतेए इसकी जानकारी झांसी आरपीएफ को हो गई। आरपीएफ ने मौके पर पहुंचकर दो दर्जन से अधिक चावल की बोरियों समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि अन्य भागने में सफल हो गये। पकड़ा गया चावल एफसीआई का बताया जा रहा है।

झांसी आरपीएफ कमांडेंड आशीष मिश्र के निर्देशन और स्टेशन पोस्ट प्रभारी राजीव उपाध्याय के नेतृत्व में उपनिरीक्षक नंदलाल मीना अपनी टीम के साथ रेलवे सम्पति की सुरक्षा के लिए रात्रि में गश्त कर रहे थे। तभी उन्हें जानकारी हुई कि झांसी.भोपाल रेल मार्ग पर बबीना के नजदीक कुछ लोग मालगाड़ी से चावल की बोरियां चोरी कर हैं। सूचना को गम्भीरता से लेते हुए उपनिरीक्षक नंदलाल मीना अपनी टीम के साथ बताये गये स्थान पर पहुंचे। जहां उन्हें मालगाड़ी से कुछ लोग चावल की बोरियां उतारते हुए नजर आये।

आरपीएफ को देख मौके पर भगदड़ मच गई। किसी प्रकार आरपीएफ ने दो लोगों को पकड़ने में सफलता हासिल कर ली। जबकि 5 लोग भागने में सफल हो गये। पकड़े गये दोनों युवकी निशानदेही से आरपीएफ ने चावल की दो दर्जन से अधिक बोरियां बरामद की। पकड़े गये चावल को जब्त कर दोनों लोगों को झांसी आरपीएफ पोस्ट लाया गया। जहां उससे पूछतांछ की जा रही है। पकड़ा गया चावल एफसीआई का बताया जा रहा है।



चर्चित खबरें