< ट्रक में लायी जा रही लाखों रुपये की अंग्रेजी शराब बरामद जखौरा पुलिस की कार्यवाही, एसपी ने दी मामले की जानकारी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News थाना जखौरा पुलिस ने वाहन चैकिंग के दौरान ट्रक में भरी लाखों रुपय"/>

ट्रक में लायी जा रही लाखों रुपये की अंग्रेजी शराब बरामद जखौरा पुलिस की कार्यवाही, एसपी ने दी मामले की जानकारी

थाना जखौरा पुलिस ने वाहन चैकिंग के दौरान ट्रक में भरी लाखों रुपये कीमत की अवैध शराब बरामद की है। भारी मात्रा में पकड़ी गयी अवैध शराब के साथ दो लोगों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ जारी है। मामले की जानकारी देते हुये थाना जखौरा पहुंचे पुलिस अधीक्षक सलमानताज पाटिल ने बताया कि भारी मात्रा में पकड़ी गयी यह अवैध शराब पुलिस के लिए एक बड़ी कामयाबी है।

                गौरतलब है कि जखौरा थानान्तर्गत ललितपुर-राजघाट तिराहे पर पुलिस चेकिंग कर रही थी। तभी उन्हें एक ट्रक संदिग्ध नजर आया। पुलिस को देख उक्त ट्रक भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस ने इसकी सूचना अधिकारियों को देते हुए तालबेहट कोतवाली इंस्पेक्टर के साथ मिलकर ट्रक को रोका गया। इसके बाद उसकी तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान ट्रक से पुराने फर्नीचर के नीचे म0प्र निर्मित शराब रखी हुई थी। पुलिस ने ट्रक चालक को पकडक़र उसे कब्जे मे लिया और थानें आ गई। पूछताछ में ट्रक ड्राईवर ने अपना नाम विक्रम उर्फ विक्की खुरई बताया।

उक्त शराब शराब इंदौर से तालबेहट लाई जा रही थी। तलाशी के दौरान ट्रक में 436 शराब की पेटियों बरामद हुई है। तस्करी कर लायी जा रही अवैध शराब की बड़ी खेप के बरामद होने पर पुलिस पुलिस इसे बड़ी सफलता मान रही है। बरामद हुई अंग्रेजी शराब की पेटियो में करीब 8 लाख की कीमत के शराब के वॉटल है। ट्रक पर हरियाणा राज्य का नंबर अंकित है। पुलिस की जांच अभी जारी है।

About the Reporter

  • मोहम्मद नसीम

    जनपद ललितपुर में पत्रकारिता का एक लम्बा अनुभव लिए मोहम्मद नसीम की पारिवारिक पृष्ठभूमि भी इसी क्षेत्र से सम्बन्ध रखती है। राजनीतिक व सामाजिक मुद्दों पर इनकी गहरी पकड़ है।, ग्रेजुएट

अन्य खबर

चर्चित खबरें