पुलिस अधीक्षक व सीओ ने थाने का औचक निरीक्षण किया। जहां पुलिस अधी"/>

पुलिस अधीक्षक ने थाने का किया औचक निरीक्षण

पुलिस अधीक्षक व सीओ ने थाने का औचक निरीक्षण किया। जहां पुलिस अधीक्षक ने साफ सफाई तथा थाने में दर्जनों की संख्या में अवैध बालू से भरे खडे ट्रक व टेक्टरों के बारे में विस्तार से जानकारी मांगी। इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक ने थाने के समस्त अभिलेखों अभिलेख चेक किये। उन्होने सख्त निर्देश देते हुये कहा कि वांछित अपराधी व अवैध कारोबारियों पर अभियान चलाया जाये तथा लम्बित विवेचनाओं व शिकायतों का शीघ्र निस्तारण करे। वही पुलिस अधीक्षक ने पत्रकारों से भी वार्ता कर कानून के बारे में बताया।

सोमवार की सुबह पुलिस अधीक्षक एन कोलांची व पुलिस उपाधीक्षक रमेश कुमार यादव ने थाने का औचक निरीक्षण किया। थाना परिसर में खडे अवैध बालू से भरे दर्जनों ट्रक व टेक्टरों के बारे में थाना प्रभारी से पूछतांछ कर निर्देश दिये कि वाहन स्वामियों को अवगत करा उन्हें रिलीफ करवाये जाने के निर्देश दे। थाने में रखे दर्जनों अभिलेखों शस्त्र रजिस्टर, अपराध रजिस्टर, महिला अपराध, भूमि विवाद, हिस्टीसीटर रजिस्टर सहित थाने के समस्त दस्तावेजों का निरीक्षण किया।

पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी विपिन कुमार द्विवेदी को नई तैनाती होने के चलते एक सप्ताह के अन्दर समस्त दस्तावेज दुरूस्त करने के निर्देश दिये है साथ ही उन्होने अपराधियो व अराजक तत्वों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही किये जाने की भी हिदायत दी है। साफ सफाई दुरूस्त पाये जाने पर पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी की प्रसंस की। वही पुलिस अधीक्षक एन कोलांची ने पत्रकारों से वार्ता करते हुये बताया कि अपराधियों पर पुलिस सत से सख्त कार्यवाही कर रहे हैं उन्होने बताया कि पूरे जिले से शासन द्वारा 22 बिन्दुओं की रिपोर्ट मांगी गई है।

पुलिस अधीक्षक को जब सीसी टीबी कैमरों की दुदर्शा के बारे में बताया तो उन्होने सीसी टीवी कैमरा जल्द दुरूस्त कराये जाने का आश्वासन दिया है वही अवैध खनन करने वाले ठेकेदारों द्वारा किसानों के खेतों पर बोई गई फसल नस्ट कर वाहन निकाले जाने पर पुलिस अधीक्षक ने ठेकेदारों के खिलाफ सख्त कार्यवाही कर पीडित किसानों को ठेकेदारों द्वारा हुई क्षति का मुआवजा दिलवाये जाने की बात कही हैं। इस मौके पर पत्रकारों के साथ थाने के दर्जनों पुलिस कर्मी मौजूद रहे।  



चर्चित खबरें