website statistics
जनपद के एरच थाना क्षेत्र में खनन मफियाओं पर अकुंश लगाने के लिए प"/>

खनन माफियाओं पर एरच पुलिस की सख्तीए मारा छापाए मची भगदड़ए पकड़ी जेसीबीआई मशीन

जनपद के एरच थाना क्षेत्र में खनन मफियाओं पर अकुंश लगाने के लिए पुलिस लगातार अभियान चला रही है। पुलिस ने छापा मारते हुए ग्राम गोरा से एक युवक को जेसीबीआई समेत गिरफ्तार किया है। जबकि अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाही की।एसएसपी जेण्के शुक्ल और जिलाधिकारी कर्ण सिंह चौहान के निर्देशन में एरच थाना प्रभारी बीएल यादव अपनी टीम के साथ खनन माफियाओं के खिलाफ अभियान चला रहे है। बुधवार की रात्रि थाना प्रभारी को सूचना मिली कि ग्राम गोरा में बेतवा नदी के नजदीक जेसीबी मशीन से मिट्टी का खनन हो रहा है।

सूचना को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस बताये गये स्थान पर पहुंची। जहां पुलिस टीम को देख मिट्टी का खनन करने वालों में भगदड़ मच गई। पुलिस टीम ने किसी प्रकार एक जेसीबी मशीन और उसका चालक गिरफ्तार कर दिया। पकड़े गये जेसीबी मशीन के चालक ने अपना नाम कमल पुत्र भागीरथ निवासी गोहार थाना भौती शिवपुरी बताया।

पकड़े गये चालक ने पूछतांछ में बताया कि वह ठेकेदार आनन्द कुमार निवासी ढेरा पूंछ के अंडर में काम करता है। पूछतांछ में फरार लोगों के नाम कल्यान सिंहए जय प्रकाशए दिनेशए अजब सिंह और रवि निवासी गोरा बताया। पुलिस ने सभी के खिलाफ सम्बधित धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाही की।



चर्चित खबरें