अगला नवीन सत्र नये भवन परिसर में ही शुरू होगा आप लोगों द्वारा स्"/>

अगला नवीन सत्र नये भवन परिसर में ही शुरू होगा: श्री लारिया

अगला नवीन सत्र नये भवन परिसर में ही शुरू होगा आप लोगों द्वारा स्कूल के उन्नयन की बात लगातार की जाती थी इसके लिए मैने लगातार प्रयास जारी रखे और आज यहां हाईस्कूल प्रारंभ हो गया है 98 लाख रू. की लागत से स्कूल के लिये नया शाला भवन जल्द ही बनकर तैयार हो जायेगा यह बात नरयावली विधायक इंजी प्रदीप लारिया ने कुडारी हाईस्कूल के भवन के भूमिपूजन अवसर पर कही। उ

न्होंने मंच से स्कूल उन्नयन एवं भवन के लिये मुख्यमंत्री व षिक्षामंत्री का आभार भी जताया। अपने संबोधन में श्री लारिया ने कहा कि स्कूल भवन का कार्य गुणवत्ता पूर्ण हो इसके लिये आप सबको ध्यान रखना है भवन के लिये शासन द्वारा पर्याप्त राषि दी गई है तो कार्य भी सही होना चाहिये। श्री लारिया ने कहा कि मध्य प्रदेष की भाजपा सरकार के मुखिया षिक्षा के क्षेत्र में काफी संवेदनषील हैं वह जब रानीपुरा में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने आये थे उस समय मैनें आप लोगों के साथ कुड़ारी के हाईस्कूल में उन्नयन की बात रखी थी और उनके द्वारा मांग इसी सत्र में मान ली गई।

कार्यक्रम में सरपंच कविता लखन जडिया, गढपहरा सरपंच जीवन यादव, हाईस्कूल के प्राचार्य, कपूरिया सरंपच, रिछोडा सरपंच, आजाद यादव, अनीता वीरसिंह जनपद सदस्य, मनीष यादव पहलवान, पूर्व मंडल अध्यक्ष राजेष सिंह राजपूत, सौरभ केषरवानी, अनिल चैधरी, विनोद विष्वकर्मा, कोमल, स्कूल के छात्र-छात्राऐं, पी.डब्ल्यू.डी. पीआईयू के अधिकारी सहित ग्रामवासी उपस्थित थे।



चर्चित खबरें