पुलिस चैकी इंगोहटा की निष्कियता के चलते गांव के आधा द"/>

पुलिस निस्क्रीय इंगोहटां पुलिस चौकी के आस-पास लग रहे है जुए के फड़

पुलिस चैकी इंगोहटा की निष्कियता के चलते गांव के आधा दर्जन स्थानों में खुलेआम नालबंद जुआं के फड आबाद है। जुआं खेलने के लिए गांव के अलावा आसपास के जुआड़ी भी एकत्र होते है। कमाल की बात यह है कि एक फड़ प्रतिदिन पुलिस चैकी के ठीक पीछे ही गुलजार है इसको भी चैकी इंजार्च नजर अंदाज किये है। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस की मिली भगत से जुआडियों की आवाजाही से जाक में दम हो गयी है।

इंगोहटा के ग्रामीणों ने बताया कि इंगोहटा चैकी इंचार्ज की उदासीनता के चलते गांव में अलग-अलग स्थानों पर जुएं के आधा दर्जन फड़ों में प्रतिदिन लाखों के बारेन्यारे किये जा रहे है। ग्रामीणों ने बताया कि एक फड़ पुलिस चैकी के ठीक पीछे महीनों से चल रहा है।

पुलिस इसको देखने के बाद भी नजरे फेरे रहती है। इसके अलावा रीछा तालाब के पास, पालीवाल इंटर कालेज के सामने बन्धी के अंदर भी जुयें के फड़ आबाद है। लेकिन पुलिस कुछ नही कर रही हैं ग्रामीणों ने बताया कि इस जुंआ के अड्डों पर गांव के अलावा बाहरी जुआड़ी भी शिरकत करते हे। इनकी आवाजाही तथा धमा चैकड़ी से गांव के शांत महौल में खलल पड़ता है।

ग्रामीणों ने बताया कि कई बार इंगोहटा पुलिस चैकी इंचार्ज को जुआं होने की बात से अवगत भी कराया गया है लेकिन उन्होने कभी इस ओर ध्यान नही दिया है। इससे जुआड़ियेां के हौसले बुलंद है और वह प्रतिदिन फड लगाकर लाखों के वारेन्यारे कर रहे है। थानाध्यक्ष महेन्द्र कुमार वर्मा ने बताया कि उनकी जानकारी नही है फिर भी वह गांव का दौरा करके जुंआ बंद करायेंगें।



चर्चित खबरें