< सौहार्दपूर्ण माहौल में मनाये त्योहार: एसडीएम Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News आगामी त्योहार नवरात्रि व मोहर्रम के मद्देनजर थाने में पीस कमेट"/>

सौहार्दपूर्ण माहौल में मनाये त्योहार: एसडीएम

आगामी त्योहार नवरात्रि व मोहर्रम के मद्देनजर थाने में पीस कमेटी की बैठक उप जिलाधिकारी राममूर्ति त्रिपाठी की अध्यक्षता में संपन्न हुई। उन्होंने कहा कि नवरात्रि पर्व शांतिपूर्वक मनाया जाये। प्रतिमाओं का विसर्जन दिन में ही करें। कहा कि इसी दिन मोहर्रम के ताजिये भी विसर्जित होंगे।

ऐसे में सौहार्दपूर्ण माहौल में विसर्जन संपन्न करायें। जर्जर तारों की जानकारी पर विद्युत विभाग को दुरुस्त कराने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि सडकों पर गढ्ढे होने पर तत्काल मरम्मत की जाये। बताया कि किसी प्रकार की अराजकता नहीं होना चाहिये। इस दौरान एंटी रोमियो दल भी सक्रिय रहेगा।

इस मौके पर सीओ, एसओ के अलावा राघवेन्द्र सिंह, ममता तिवारी, संदीप द्विवेदी, अभिषेक, ओमप्रकाश मिश्र, शारदा, शिवबोधन शुक्ला, मो रईश, इस्लामुद्दीन, कल्लन खां, अकबरी बेगम आदि मौजूद रहे।

About the Reporter

  • राजकुमार याज्ञिक

    चित्रकूट जनपद के ब्यूरो चीफ एवं भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिलाध्यक्ष राजकुमार याज्ञिक चित्रकूट जनपद के एक वरिष्ठ पत्रकार हैं। पत्रकारिता में स्नातक श्री याज्ञिक मुख्यतः सामाजिक व राजनीतिक मुद्दों पर अपनी गहरी पकड़ रखते हैं।, .

अन्य खबर

चर्चित खबरें