जिला कांग्रेस कमेटी की जिला उपाध्यक्ष ने जिलाधिकारी"/>

कांग्रेसियों ने समस्याओं बाबत डीएम को सौपा पत्र

जिला कांग्रेस कमेटी की जिला उपाध्यक्ष ने जिलाधिकारी को पत्र सौपकर अवगत कराया है कि क्षेत्र में जन संपर्क के दौरान जनता ने विभिन्न समस्याओं की जानकारी देकर निदान की मांग की है।

कांग्रेस कमेटी की जिला उपाध्यक्ष रंजना पाण्डेय ने डीएम को सौपे गये पत्र में विभिन्न समस्याओं की जानकारी देते हुये बताया कि ग्रामसभा छीबो व आसपास के गांवों में लगभग दो माह से लो-वोल्टेज की समस्या है। जिससे ग्रामीण बेहद परेशान हैं। नवरात्रि उत्सव का समय नजदीक है। राजापुर से लालतारोड मार्ग पूरी तरह क्षतिग्रस्त है।

जिसे दुरुस्त कराया जाना जरूरी है। कर्वी से मऊ तक राष्ट्रीय राजमार्ग गढ्ढो से भरा है। जिससे आवागमन में भारी असुविधाओं का सामना करना पडता है। बेडीपुलिया से धर्मनगरी चित्रकूट तक निर्माणाधीन सडक विगत कई माह से अस्त-व्यस्त है। नवरात्रि व दीपावली पर्व नजदीक है। कोई भी प्रगति दिखायी नहीं दे रही। मांग किया कि पर्वों के चलते अतिशीघ्र निर्माण कार्य पूरा कराया जाये। ओवरब्रिज के दोनो ओर सडक का निर्माण आठ माह बीतने के बावजूद पूरा नहीं हो सका।

जल्द से जल्द सडक निर्माण कराकर जाम की स्थिति से निजात दिलाया जाये। उन्होंने सौपे गये पत्र में मांग की है कि उक्त मांगों पर गंभीरता से विचार करते हुये विद्युत विभाग, पीडब्ल्यूडी एवं निर्माण विभाग को आदेशित किया जाये। चेताया कि 15 दिन के अंदर निराकरण न होने पर क्षेत्रीय जनता के साथ मुख्यालय में क्रमिक अनशन व आमरण अनशन को बाध्य होंगे।

About the Reporter

  • राजकुमार याज्ञिक

    चित्रकूट जनपद के ब्यूरो चीफ एवं भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिलाध्यक्ष राजकुमार याज्ञिक चित्रकूट जनपद के एक वरिष्ठ पत्रकार हैं। पत्रकारिता में स्नातक श्री याज्ञिक मुख्यतः सामाजिक व राजनीतिक मुद्दों पर अपनी गहरी पकड़ रखते हैं।, .



चर्चित खबरें