< पुलिस ने सेक्स रैकेट संचालिका मां बेटी को भेजा जेल Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News कस्बे में लम्बे समय से संचालित सेक्स रैकेट का आखिरकार खुलाशा हो "/>

पुलिस ने सेक्स रैकेट संचालिका मां बेटी को भेजा जेल

कस्बे में लम्बे समय से संचालित सेक्स रैकेट का आखिरकार खुलाशा हो गया। सेक्स रैकेट चलाने वाली मां बेटी को भी नाबालिग छात्रा को अपने जाल में फंसा दरिन्दे आरोपी भाजपा नेता के पास भेजने के आरोप में मुकदमा पंजीकृत कर उन्हे गिरफ्तार कर जेल भेजा हैं।

गौरतलब है कि 11 सितम्बर को पीडिता की मां ने पुलिस अधीक्षक के पास पहुंच न्याय की गुहार लगाई थी और सौपे गये प्रार्थना पत्र मे उल्लेख करते हुये बताया था कि कस्बे के रामजानकी मन्दिर निवासी भाजपा नेता कहलाने वाले धीरेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ हेमू राजा व हटवारा निवासी सहयोगी रीता नामदेव के विरूद्व आरोप लगाया था कि मेरी नाबालिग पुत्री को एडमीशन के नाम पर बहला फुसलाकर दरिन्दे के पास ले गई और मुख्यालय के होटल के 115 नम्बर रूम में ले जाकर दरिन्दे को सौप दिया।

हवश के भूखे दरिन्दे ने छात्रा के साथ दुश्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया और लगातार सेक्स रैकेट संचालिका कस्बे के छैल बिहारी निवासी मधु खरे व उसकी पुत्री आयूषी व पिंकी भी इस मामले में लिप्त है। पुलिस अधीक्षक ने मामले को संज्ञान में लेते हुये स्वयं दुश्कर्म की घटना की जांच पडताल की।

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर तत्काल दुश्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। मजबूर छात्राओं को अपने जाल में फंसा देह व्यापार का धन्धा चलाने वाली छैल बिहारी निवासी मधु खरे व उसकी पुत्री आयूषी उर्फ पिंकी को बस स्टेण्ड से सुबह आठ बजे गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ धारा 366, 368 का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें