चर्चित व्यापारी अपहरण कांड ने नया मोड़ ले लिया है। इस अपहरणकांड म"/>

पुलिस ने खोज निकाला कमरया अपहरण कांड का मास्टर माइंड, होंगे चौकाने वाले खुलासे

चर्चित व्यापारी अपहरण कांड ने नया मोड़ ले लिया है। इस अपहरणकांड में पश्चिम में आतंक का पर्याय बना एक चर्चित कुख्यात बदमाश भी शामिल है। जिसने झांसी में रहकर योजना बनाई थी। इतना हीं नही इस कांड में कई सफेदपोश भी शामिल हैं। इस अपहरणकांड के चुनौती बने फरार बदमाशों को पकड़ने के लिए स्वॉट टीम लगातार दबिशें दे रहीं है। लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद भी टीम हिम्मत नहीं हार रही है।
 
मालूम हो कि लगभग डेढ़ माह पहले राजू कमरया समेत दो व्यापारियों का झांसी से अपहरण हो गया था। जिसे झांसी स्वॉट टीम प्रभारी विक्रम सिंह और एसटीएफ ने आगरा से मुक्त करा लिया था। जबकि मुख्य अपहरणकर्ता पुलिस की पकड़ से अभी भी दूर हैं। हालांकि झांसी स्वॉट टीम ने इस कांड का मास्टर माइंड को खोज निकाला है। मुख्य अपहरणकर्ता विनोद चौधरी को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार प्रयास में जुटी है। लेकिन अभी तक कोई सफलता नहीं मिली।
 
सूत्रों की मानें तो इस अपहरण कांड का मुख्य आरोपी विनोद चौधरी के अलावा झांसी के सीपरी बाजार में रहने वाला और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में आंतक का पर्याय बना कुख्यात अपराधी का नाम भी आ रहा है। इस अपराधी पर दिल्ली, हरियाणा और राजस्थान और मध्य प्रदेश व उत्तर प्रदेश के कई स्थानों पर दर्जनों संगीन अपराधिक मामले दर्ज है। जुलाई माह में वह आगरा में रहने वाले अपने साथियों के साथ झांसी के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक के घर आया था। जहां इस अपहरण को लेकर चर्चा हुई थी। इसके साथ ही इस कांड के पीछे झांसी के कई सफेद पोश भी शामिल है। पुलिस लगातार छानबीन कर रही है।
 
जहां एक ओर फरार अपहरणकर्ताओं की तलाश में जनपद के बाहर झांसी स्वॉट टीम जुटी है तो वहीं दूसरी ओर झांसी के कई थानों की पुलिस भी छानबीन करने में लगी हुई है। अंतर बस इतना कि थानों की पुलिस छानबीन के नाम पर सुविधा शुल्क लेने से भी नहीं चूक रही है।



चर्चित खबरें