अन्ना प्रथा उन्मूलन संबंधी बैठक जिलाधिकारी की अध्यक"/>

अन्ना प्रथा समस्या जल्द होगी दूर: डीएम

अन्ना प्रथा उन्मूलन संबंधी बैठक जिलाधिकारी की अध्यक्षता में संपन्न हुई। इस दौरान भाकियू के पदाधिकारियों ने ब्लाकवार समस्यायें बतायी। जिलाधिकारी ने किसानों से कहा कि अन्ना प्रथा समाप्त करने के हर संभव प्रयास किये जा रहे हैं। जल्द समस्याओं का निदान होगा।

मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी शिवाकांत द्विवेदी की अध्यक्षता में किसानों के साथ बैठक हुई। भाकियू जिलाध्यक्ष राम सिंह ने बताया कि ब्लाकवार गौशाला निर्माण की जानकारी डीएम ने दी है। बताया कि कौबरा, छीबो व कटैया डाडी में गौशाला निर्माण कराया जा रहा है।

प्रतिनिधि मण्डल के साथ जिलाध्यक्ष ने अन्ना प्रथा समाप्ति के संबंध में सुझाव दिये। जिसमें शासनादेश के तहत गठित की गई गाय कमेटियों को सक्रिय करने, प्रतिमाह कमेटी की बैठक, पशुओं का पंजीकरण पशु विभाग से कराने, कटैया डाडी में औझर बांध में गौशाला का प्रस्ताव, कर्वी एवं पहाडी ब्लाक में गौशाला निर्माण आदि मांग की है। इस मौके पर राजकिशोर सिंह, विजयलाल सिंह, शैलेन्द्र सिंह, उदयनारायण सिंह, अरुण पाण्डेय, निर्मला व मीडिया प्रभारी देवेन्द्र सिंह मौजूद रहे।

About the Reporter

  • राजकुमार याज्ञिक

    चित्रकूट जनपद के ब्यूरो चीफ एवं भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिलाध्यक्ष राजकुमार याज्ञिक चित्रकूट जनपद के एक वरिष्ठ पत्रकार हैं। पत्रकारिता में स्नातक श्री याज्ञिक मुख्यतः सामाजिक व राजनीतिक मुद्दों पर अपनी गहरी पकड़ रखते हैं।, .



चर्चित खबरें