website statistics
छात्र-नौजवानों को जागरुक करने के अभियान के तहत सपाईय"/>

पौधरोपण कर पर्यावरण के प्रति किया जागरुक

छात्र-नौजवानों को जागरुक करने के अभियान के तहत सपाईयों ने महाविद्यालय में पौधरोपण किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदेश सचिव ने कहा कि आज देश में सबसे बडा संकट पर्यावरण का है। 

मंगलवार को समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव प्रमिला यादव की अगुवाई में बेडीपुलिया स्थित गोस्वामी तुलसीदास महाविद्यालय में छात्र-नौजवान जागरुकता अभियान के तहत पौधरोपण कार्यक्रम किया गया। उन्होंने कहा कि पर्यावरण को लेकर सचेत नहीं हुये तो मनुष्य के ऊपर भारी संकट आने वाला है। कहा कि समाजवादी पार्टी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर्यावरण के प्रति बेहद चिंतित है। उन्होंने एक दिन में हजारों पौधे लगवाकर रिकार्ड कायम किया है। इसी उद्देश्य के तहत सपा के युवा संगठन प्रदेश में पौधरापेण का संकल्प लिया है।

कार्यक्रम में उपस्थित डा निर्भय सिंह पटेल ने कहा कि सपा हमेशा पर्यावरण के लिये सचेत है। युवा पीढी को जागरुक करने के उद्देश्य से कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं। सपा जिलाध्यक्ष अनुज यादव ने कहा कि छात्र-नौजवान जागरुकता अभियान के तहत पर्यावरण के प्रति जागरुक करने के उद्देश्य से युवाओं को पौधे लगाने के लिये प्रेरित किया जा रहा है। इस मौके पर गुलाब खां, पवन पटेल, रमेश यादव, मनोज यादव, उज्जवल गुप्ता, अरशद खां, रहीश खां, भैरो पटेल, उमाकांत यादव, शेखू खां, रजत दुबे, यशवंत यादव आदि मौजूद रहे।

 

About the Reporter

  • राजकुमार याज्ञिक

    चित्रकूट जनपद के ब्यूरो चीफ एवं भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिलाध्यक्ष राजकुमार याज्ञिक चित्रकूट जनपद के एक वरिष्ठ पत्रकार हैं। पत्रकारिता में स्नातक श्री याज्ञिक मुख्यतः सामाजिक व राजनीतिक मुद्दों पर अपनी गहरी पकड़ रखते हैं।, .



चर्चित खबरें