यदि आप बैंकों में रुपए जमा करने जा रहे हैं तो जरा सर्त"/>

बैंकों में बदमाश सक्रिय, पलक झपकते ही उड़ा लेते माल, गैंग में महिला शामिल, गैंग गिरफ्तार

यदि आप बैंकों में रुपए जमा करने जा रहे हैं तो जरा सर्तक रहें। क्योंकि इन दिनों बैंकों में बदमाश सक्रिय है जो मौका पाते ही ग्राहकों के रुपए चोरी कर लेते हैं। ऐसा ही एक मामला बुन्देलखंड में झांसी के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र में स्थित पीएनवी बैंक में नजर आया। जहां ग्राहकों के साथ चोरी करने का प्रयास किया। हालांकि समय रहते इसकी सूचना पुलिस को मिल गये और उसने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।
 
झांसी जनपद के थाना मऊरानीपुर क्षेत्रान्तर्गत गांधीगंज निवासी लखनलाल साहू एक व्यापारी के यहां मुनीम है। गत दिवस वह 50 हजार रुपए पंजाब नेशनल बैंक में जमा करने गया था। इसी दौरान अचानक वहां जाकिर हुसैन निवासी बरौरा चंद्रपुर महाराष्ट्र से मुलाकात हुई उसने रुपए जमा कराने के नाम पर रुपए ले लिए और भागने लगा। इससे पहले ही जानकारी थाने की पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और उसके गिरफ्तार कर लिया।
 
अभी पुलिस उसे पकड़कर अपने साथ ले ही जा रही थी तभी जानकारी हुई कि एक महिला श्रीमती शेखर और वंशी निवासी राजस्थान ने एक बुजुर्ग के रुपए चोरी कर लिया और भाग रहे थे। पुलिस ने तीनों को पकड़ लिया। इसके बाद उन्हें थाने लाया गया। जहां उसने पूछतांछ कर कार्रवाही की।



चर्चित खबरें