website statistics
विभिन्न मांगो को लेकर चिकित्सा बाबुओं ने सीएमओं कार"/>

स्वास्थय विभाग के बाबूओं ने किया धरना प्रदर्शन

विभिन्न मांगो को लेकर चिकित्सा बाबुओं ने सीएमओं कार्यालय में धरना प्रदर्शन किया। एक दिवसीय प्रदर्शन के बाद प्रमुख सचिव के नाम ज्ञापन सीएमओें को सौंपा गया। जिसमें लम्बित मांगों को तीन दिवसों में पूर्ण किये जाने की मांग की गयी।

सोमवार को यूपी मेडिकल एण्ड पब्लिक हेल्थ मिनिस्ट्रियल एसोसियेशन के आव्हान पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय परिसर में जिला स्वास्थय विभाग के सभी लिपिकों ने काला फीता बांधकर धरना प्रदर्शन किया। धरना प्रदर्शन के बाद मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. सुरेश कुमार को एक ज्ञापन सौंपा गया। प्रमुख सचिव निदेशक चिकित्सा व स्वास्थय सेवायें लखनऊ के नाम सौपे गये ज्ञापन में बताया गया कि जनपद में कई पद कनिष्ठ लिपिक के रिक्त है। इसके बाबजूद लिपिकों को तबादला गैर जनपद में किया जा रहा है। जिसे समायोजित किया जाना चाहिये।

वरिष्ठ सहायक से प्रधान सहायक के पद पर पदोन्नत किये गये लिपिकों को उनके वर्तमान तैनाती जनपद में रिक्त पद होने के फलस्वरूप उसी जनपद में तैनाती समायोजन आदेश निर्गत किये जाये आदि मांगों को रखा गया। साथ ही विभिन्न लम्बित मांगों को भी ज्ञापन मंे रखा गया। लिपिकों को कहना है कि यदि उनकी मांगो को तीन दिवसों में नही पूरा किया गया तो वे लखनऊ में प्रदर्शन को मजबूरन कूच करेगे। इस दौरान जिलाध्यक्ष उदय करण मिश्रा, जिला मंत्री इंद्रपाल सिंह यादव, अशोक कुमार निरंजन, आर एस कुशवाहा, अनिल कुशवाहा, देवेन्द्र पाण्डेय, सुरेन्द्र कुमार, जाहिद खांन, अरविन्द खरे आदि लिपिक मौजूद रहे।



चर्चित खबरें