समाजसेवा का चोला ओढे भाजपा नेता कहलाने वाले दरिन्दे ने अपनी महिल"/>

भाजपा नेता द्वारा छात्रा के साथ दुष्कर्म से हुई गर्भवती

समाजसेवा का चोला ओढे भाजपा नेता कहलाने वाले दरिन्दे ने अपनी महिला साथी द्वारा किशोरी को जाल में फंसाकर उसे एक होटल में ले गये। जहां दरिन्दे भाजपा नेता ने किशोरी के साथ दुष्कर्म कर उका वीडियों बना लिया। वह किशोरी को लगातार वीडियों वायरल करने की धमकियां दे किशोरी का यौन शोषण करता रहा। दरिन्दे की करतूत से पेगनेन्ट हुई छात्रा ने अपनी मां के साथ पुलिस से न्याय की गुहार लगाई जहां पुलिस द्वारा छात्रा व उसके परिजनों को टहला दिया गया। पुलिस अधीक्षक द्वारा गम्भीरता दिखाते हुये छात्रा की निशानदेही पर आरोपी व उसकी महिला साथी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है।

राजकीय इण्टर कालेज में कक्षा आठ की शिक्षा गृहण करने वाली किशोरी छात्रा को उसकी सहपाठी ने भाजपा नेता के इशारे पर अपने जाल में फंसा लिया और मुख्यालय के एक होटल में लिवा ले गई। जहां समाजसेवा का चोला ओढे भाजपा नेता धीरेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ हेमू राजा ने छात्रा की आबरू तार तार कर उसका वीडियो बना लिया। भाजपा नेता कई माह तक छात्रा को वीडियों वायरल करने की धमकियां दे उसका यौन शोषण करता रहा।

भाजपा नेता द्वारा लगातार किये जा रहे दुष्कर्म के चलते छात्रा प्रेगनेन्ट हो गई। पिछले कई महीनों से परेशान छात्रा ने घटित हुई घटना की आपबीती अपनी मां को बताई। किशोरी की बात सुन उसकी मां के होश उड गये और छात्रा को लेकर कोतवाली चरखारी पहुंचे जहां लगातार कई महीनों तक भाजपा नेता द्वारा किये जा रहे यौन शोषण का प्रार्थना पत्र सौंप अभियोग दर्ज कराये जाने की मांग की तो पुलिस ने कानून का पाठ पढाते हुये छात्रा व उसके परिजनों को न्याय न देने के वजाये उन्हें टरका दिया।

पुलिस से न्याय न मिलने पर पीडिता व उसके परिजन सदर विधायक राकेश गोस्वामी के यहां न्याय मांगने पहुंचे तो सदर विधायक ने पुलिस अधीक्षक को दूरभाष पर मामले की जानकारी दी और तत्काल पुलिस अधीक्षक ने अपने पास बुला छात्रा व उसके परिजनों को साथ ले दरिन्दे आरोपी हेमूराजा व उसका दुष्कर्म में सहभागिता निभाने वाली साथी रीता देवी को भी कोतवाली में बैठा लिया और पीडित छात्रा की तहरीर पर धीरेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ हेमूराजा तथा उसकी साथी रीता के खिलाफ धारा 363, 376, 504 पकशो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया हैं। महिला पुलिस अभिरक्षा में पीडित छात्रा को चिकित्सकीय परीक्षण के लिये जिला अस्पताल भेजा है।

एडमीशन के नाम पर जाल में फंसी छात्रा
सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला की पुत्री रीता ने वेवश छात्रा को अपने जाल में फंसा लिया और भाजपा नेता द्वारा एडमीशन कराने के नाम पर मुख्यालय के एक होटल में ले जाया गया। जहां दरिन्दे भाजपा नेता की हवश की भूख मिटाने के लिये छोड दिया। जहां दरिन्दे हेमू राजा ने दरिन्दगी की हदे पार कर उसका वीडियो बना लिया और उसे वायरल करने की धमकियां दे उसके साथ लगातार कई माह तक उसकी आबरू से खेलता रहा। वेवश छात्रा के पेगनेन्ट हो जाने के कारण कोई रास्ता सामने नही आया तो भाजपा नेता की यौन शोषण का शिकार छात्रा ने अपने परिजनों से सारी बात बताई जिसे सुनकर उनके होश उड गये। चरखारी पुलिस से न्याय न मिलने पर न्याय पाने के लिये पुलिस अधीक्षक की चैखट पर जा पहुंची तब कहीं जाकर कई माह तक छात्रा का यौन शोषण करने वाले दरिन्दे व दुश्कर्म में साथ देने वाली युवती के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।
 

एसपी के संज्ञान पर उजागर हुआ सेक्स रैकेट
छात्रा के साथ लगातार हुये यौन शोषण की घटना को लेकर पिछले कई वर्षो से संचालित देह व्यापार के धन्धे का पर्दाफाश उस समय हुआ जब पुलिस अधीक्षक अनीस अहमद ने पीडिता को न्याय दिलाने के लिये स्वयं आरोपियों के गिरवां तक पहुंच दोषियों को गिरफ्तार किया तब पिछले कई वर्षो से चल रहे सेक्स रैकेट की पर्ते खुली। कस्बे की एक महिला द्वारा अपनी पुत्री तथा कई महिलाओं के साथ मिलकर पूरी टीम गठित कर रखी थी जो परेशान व वेवश छात्राओं व गरीब किशोरियों को तरह तरह के प्रलोभन देकर अपने जाल में फंसा लेती थी और दनके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर उनका शारीरिक शोषण का वीडियो बना लिया जाता था। उसी बीडियो की लगातार वायरल करने की धमकियां दे उन्हें दरिन्दों की भूख मिटाने को भेज देह व्यापार का धन्धा किया जाता था। जिसमें स्थानीय पुलिस भी संलिप्त बनी हुई थी। अगर पुलिस अधीक्षक पीडिता के न्याय के लिये स्वयं संज्ञान नही लेते तो यह देह व्यापार का धन्धा उजागर न हो पाता।



चर्चित खबरें