नगर मौदहा ब्लाॅक प्राथमिक शिक्षक संघ की नवीन कार्य क"/>

प्राथमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष बने सुरेन्द्र कुमार सोनी

नगर मौदहा ब्लाॅक प्राथमिक शिक्षक संघ की नवीन कार्य कारिणी की बैठक हुयी जिसमें कार्यकारिणी की घोषणा व संगठन के हितों को लेकर प्रस्ताव पास हुये। मौदहा बीआरसी कार्यालय में आयोजित प्राथमिक शिक्षक संघ की बैटक में शिक्षक संघ के निर्वाचित अध्यक्ष सुरेन्द्र कुमार सोनी की अध्यक्षता में बैठक सम्पन्न हुयी।

जिसमें शिक्षक संघ के अध्यक्ष सुरेन्द्र कुमार सोनी ने ब्लाॅक कार्यकारिणी की घोषणा की जिनमें महामंत्री सुरेश कुमार प्रजापति, वरिष्ठ उपाध्यक्ष वरूण यादव, कोषाध्यक्ष नरेन्द्र कुमार, उपाध्यक्ष पद पर कमलेश कुमार, अविरल वर्मा, सोमनाथ बाजपेई, संगठन मंत्री पर श्यामबिहारी विश्वकर्मा, रमाशंकर  प्रजापति, रचना सिंह, मनीष कुमार, चन्द्र भान प्रचार मंत्री, नियुक्त किये गये। वहीं बैठक में जिलाध्यक्ष रामप्रकाश साहू ने बैठक का संचालन करते हुये कहा कि संगठन में ईमानदारी और समस्याओं का शीघ्र निस्तारण किया जाना चाहिये।

अध्यापकों को समय से वेतन आहरित होने के लिये सभी बिल लिपिकों समय से बिल लेखा में पहुचाना तब भी वेतन न निकलने को 15 सितम्बर लेखा अधिकारी कार्यलय का घेराव करने का ऐलान किया गया। वह लोको मैट्रिक हाजिरी को बन्द करने का ऐलान किया गया। इस मौके पर तमाम शिक्षक मौजूद रहे।



चर्चित खबरें