अजयगढ़ तहसील के अंतर्गत ग्राम भसूड़ा निवासी सुरजा क"/>

अजयगढ़ पुलिस की लापरवाही

अजयगढ़ तहसील के अंतर्गत ग्राम भसूड़ा निवासी सुरजा कोंदर ने पन्ना कलेक्टर सहित पुलिस अधीक्षक से अपने भाई को ढूंढने की लगाई गुहार लगाते हुये आवेदन सौंपा। ज्ञापन में उल्लेख करते हुये बताया कि दिनांक 28/08/2017 को कुछ लोग मेरे भाई को पकड़कर ले गये और उसके साथ मारपीट की इसके बाद से मेरा भाई लगातार लापता है।

दिनांक 03/09/2017 को अजयगढ़ थाने में जाकर तहरीर दी तो पुलिस ने महज गुमशुदगी का मामला दर्ज किया। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस की पूछतांछ में रमेश पटेल, भुरी आदिवासी, ने विवेचक को उन लोगों के नाम बताये जिन्होंने हरी लाल को पेड़ से बाधकर मारा था इसके बाद आज दिनांक तक पुलिस द्वारा संदिग्धों से पूछतांछ करना मुनासिब नहीं समझा और न किसी प्रकार की कार्रवाई संदिग्धों पर की गई। 

आवेदक सुरजा कोंदर ने बताया कि जब जांच अधिकारी से कहा गया कि मेरे भाई को जिन लोगों ने मारा है उन पर कार्रवाई करो तो उल्टे पुलिस मुझे गाली दे रही है और झूटे मुकदमें में फंसाकर जेल भेजने की धमकी जांच अधिकारी के द्वारा दी जा रही है। इससे आहत होकर न्याय के लिये कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक से गुहार लगा रहे है। ज्ञापन सौंपने वालों में समाजसेवी कमलेश पटेल, जीतेंद्र सिंह जाटव,बेटा लाल,तेज सिंह, इंद्र कुमार, राम कुंअर, महेश इत्यादि लोग उपसिथत रहे।



चर्चित खबरें