< कम्पनी ने किया करोडों का घोटाला Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बीते दिन शहर की चिटफंड कम्पनी के कर्मचारियों को पकड़न"/>

कम्पनी ने किया करोडों का घोटाला

बीते दिन शहर की चिटफंड कम्पनी के कर्मचारियों को पकड़ने के बाद दूसरे दिन भी उनसे पुलिस की गहन पूंछतांछ जारी रही। सुबह से ही कोतवाली परिसर में ग्राहकों की भीड़ भाड़ देखने को मिली और अपनी शिकायतें दर्ज कराते हुये नजर  आयें। बताते चले कि बीते शनिवार को क्राइम ब्रांच की टीम के द्वारा चिटफंड कम्पनी के चार लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूंछतांछ करने का सिलसिला शुरू हुआ था। गिरफ्त में आये लोगों के द्वारा अभी तक कोई ठोस जानकारी नही दी गयी है। लेकिन पुलिस अभी भी उनसे पूंछताछ कर रही है।

बताते चले कि शहर के सैकडों लोगों से करोडो रूपयों की धनराशि इन्फोकेयर व कल्पवर्षा कम्पनी में जमा करायी गयी थी। धनराशि जमा करने के बाद लोगों को रूपये भी नही दिये गये जिसके बाद से शहर में हडकम्प मच गया और कम्पनी कार्यालय जाकर भी लोगों के द्वारा बवाल किया गया।

इन सभी शिकायतों को संज्ञान में लेते हुये शासन स्तर पर इन लोगों को क्रांइम ब्रांच की टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया। दूसरे दिन भी पकडे गये युवकों से पूंछतांछ जारी रही। कम्पनी में रूपये  जमा करने वाले लोगों ने इन कर्मचारियों पर अब भरोसा जताने से इंकार कर दिया है। वह इनके खिलाफ कार्यवाही कर पुलिस से जमा धनराशि वापस दिलाने की मांग कर रहे है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें