जिलाधिकारी की अपने मातहतों को सख्त निर्देश दिये है क"/>

ड्यूटी के समय आराम से कूलर की हवा में सो रहा कर्मचारी

जिलाधिकारी की अपने मातहतों को सख्त निर्देश दिये है कि कार्यालय के समय से पहले ही सभी अधिकारी कर्मचारी कार्यालय में उपस्थित हो। परन्तु वन विभाग के डीएफओ कार्यालय में तैनात अधिकारी व कर्मचारियों को जिलाधिकारी के इस फरमान की कोई चिन्ता तक नही है। कार्यालय में कर्मचारी अधिकारी की मौजूदगी में ही आराम से कूलर की हवा में आराम फरमा रहा है।

बता दे कि प्रदेश में योगी सरकार आते ही सारे अधिकारी चैकन्ने हो गये। उन्होने अधिकारियों को साफ निर्देश देते हुये कहा कि सभी अधिकारी व कर्मचारी चैकन्ने हो जाये और अपने समय पर आफिस पहुंचे। उन्होने कहा कि अधिकारियों के विलम्ब से आफिस पहुंचने के कारण आने वाले फरियादियों को कडी धूप में उनका घण्टों इंतजार करना पडता हैं। अब यह लापरवाही वर्दाश्त नही की जायेगी।

शासन के निर्देश को ध्यान में रखते हुये जिलाधिकारी वीरेश्वर सिंह ने भी बैंठकों में अधिकारियों को अपने तय समय से पहले अपने कार्यालय में उपस्थित होने की हिदायत दी है और अपने समय तक आफिस में ही उपस्थित रहने की बात कही है परन्तु डीएम के आदेशों का उनके मातहतों ने कुछ दिन तो कडाई से अमल किया परन्तु अ बवह फर से उसी पुराने ढर्रे पर आ गये है। बता दें कि डीएफओ कार्यालय के बाहर कर्मचारी कूलर की हवा में आराम फरमा रहा है।

वही साहब अन्दर अपना काम काज निपटाने में मशगूल हैं इन्हें इतना भी खौफ नही है कि अधिकारी अन्दर है अगर उन्होने देख लिया तो उनके साथ क्या होगा। खैर जिस घर का मुखिया ढीला ढाला हो उस परिवार के सदस्य तो ऐसी हरकतें करेंगे ही। वन विभाग कार्यालय में इस तरह कर्मचारी को सोते देख आने वाले फरियादी भी कह रहे है कि सरकार के छह माह गुजरने के बाद अधिकारी व कर्मचारियों का सरकार से लगता भय ही उठ गया है। सारी स्थिति पुनः की भांति होती जा रही है।



चर्चित खबरें