< थाना प्रभारी ने चलाया सघन चैकिंग अभियान Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अपराधियों, अराजक तत्वों, "/>

थाना प्रभारी ने चलाया सघन चैकिंग अभियान

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अपराधियों, अराजक तत्वों, अवैध शराब कारोबारियों एवं जुआरियों के खिलाफ छापामारी अभियान चलाया है। थाना प्रभारी ने दारू के ठेके पर जाकर चैकिंग की तथा वहां के कर्मचारियों को तादाद से अधिक शराब न रखने तथा ठेके पर किसी के भी शराब न पीने देने की बात कही। इसके बाद उन्होने सडकों पर आने जाने वालों वाहनों को चेक किया।

गौरतलब है कि पुलिस अधीक्षक अनीस अहमद अंसारी द्वारा अपराध समीक्षा बैठक में सभी मातहतों को सख्त निर्देश दिये थे कि क्षेत्र में संचालित जुआडखाने अवैध शराब तथा अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाये। एसपी के निर्देश पर अजनर थानाध्यक्ष रीता सिंह ने हमराही टीम के साथ छापामारी अभियान चलाया। थाना प्रभारी रीता सिंह ने क्षेत्र के सभी ठेकों पर जाकर अन्दर रखी शराब का मौका मुआयना किया तथा उन्होने देखा कि ठेकों पर मिलावटी शराब तो नही बेची जा रही। शराब की क्वांटअी आदि की जांच की।

उनहोने वहां के कर्मचारियो को सख्त निर्देश दिये कि तय मानक से अधिक मात्रा में शराब ठेकां पर न रखी जाये तथा यहां शराब देने के बाद किसी को भी शराब पहने की अनुमति नही दी जानी चाहिये। अगर ऐसा पाया गया तो आप लेागों के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी। इसके बाद उन्होने ठेकों पर उपस्थित लोगों की चैकिंग की। इसके बाद उन्होने सडकों पर आने जाने वाले तिपहिया, चैपहिया तथा टूव्हीलर वाहनों की भी चैकिंग की। उन्होने बिना कागजाद लेकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ कार्यवही की है।

उन्होने दो पहिया वाहन चालकों से हेलमेट का प्रयोग करने की भी सलाह दी। इस मौके पर उनके साथ पुलिस टीम भी मौजूद रही। पुलिस द्वारा की जा रही इस कार्यवाही से अवैध कारोबारियों तथा अराजक तत्वों में हडकम्प मचा हुआ है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें