यदि आप रेस्टोरेंट में खाना खाने, या फिर किसी समारोह स"/>

दम्पति डोसा खाते रह गये और नाबालिग बच्चा चोरी कर भागा, सीसीटीवी कैमरे में कैद वारदात

यदि आप रेस्टोरेंट में खाना खाने, या फिर किसी समारोह स्थल और दुकानों पर जा रहें हैं तो जरा सर्तक रहें। क्योंकि इन दिनों बुन्देलखंड के झांसी शहर में नाबालिग बच्चों के चोर का गिरोह घूम रहे हैं। जो मौका पाते ही चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे है। ऐसी ही एक वारदात का वीडिया सोशल मीडिया पर वायलरल हो रहा है। जिसमें एक नाबालिग बालक रेस्टोरेंट से लेडीज पर्स चोरी कर भाग रहा है।
 
हुआ यूंकि सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो झांसी के शहर कोतवाली के मानिक चौक के नटराज रेस्टोरेंट का बताया जा रहा है। वीडियो में एक दम्पति मसाला डोसा खाने गया था। वीडियो के अनुसार वह डोसा खाने लगे तभी एक युवक आया और रेस्टोरेंट के अंदर धूमकर चला गया। इसके बाद वहां एक नाबालिग लड़का नजर आया। जिस मेज पर दम्पति डोसा खा रहे थे और पीछे की मेज पर महिला का बैग रखा था। वहां खाली बैंच पर बैठ गया। कुछ देर बाद लोगों की नजरे बचाते उक्त लड़का आराम से महिला का बैंग लेकर चला जाता है और दम्पति डोसा खाते रहते हैं। इसके बाद जब उन्होंने देखा तो बैंग गायब था।
 
दम्पति के अनुसार बैंग में 12 हजार का एक मोबाइल और 2500 रुपये नगद थे। शिकायती पत्र के आधार पर पुलिस जांच कर रही। वहीं पुलिस का कहना है कि शीघ्र ही नाबालिग चोर के पकड़ लिया जाएगा।



चर्चित खबरें