नगर में आधी अधूरी बनी सडकों से उड रही धूल व रोज हो रही परेशानियां "/>

खुदी पडी सडकों से अक्टूबर माह में मिलेगा निजात: तारा

नगर में आधी अधूरी बनी सडकों से उड रही धूल व रोज हो रही परेशानियां अब जनता को ज्यादा दिन नही झेलनी पडेगी। अक्टूबर माह से सडकों का निर्माण पुनः शुरू हो जायेगा। बुन्देली समाज का सडक को लेकर आन्दोलन शुरू होने से ठीक एक दिन पहले सांसद पुष्पेन्द्र सिंह चन्देल स्वयं सडकों का जायजा लेने पहुंचे। उनहोने पीडब्ल्यू डी के अफसरों को बुलाया और जनता को हो रही परेशानियों के बारे मेंबातचीत की। उन्होने बुन्देली समाज से सडकों के लिये फिलहाल आन्दोलन न करने का आग्रह किया है।

सांसद पुष्पेन्द्र सिंह चन्देल ने शनिवार की शाम को राजकीय बालिका इण्टर कालेज से लेकर पारस होटल तक की सडक का जायजा लिया। उनके साथ बुन्देली समाज के संयोजक तारा पाटकार, व्यापार मण्डल के नेता राहुल अग्रवाल, सेवक सिन्धी व पीडब्ल्यू डी के अधिशाषी अभियन्ता अनिल मिश्र समेत तमाम स्थानीय लोग भी मौजूद थे।

आधी अधूरी सडकों का स्थलीय निरीक्षण करने के बाद सांसद पुष्पेन्द्र सिंह चन्देल ने बुन्देली समाज के संयोजक तारा पाटकार व स्थानीय लोगों से कहा कि आप लोगों को आन्दोलन करने की जरूरत नही है। सडक निर्माण के दौरान जनता की दिक्कतों का पूरा ध्यान रखा जायेगा। उन्होने पीडब्ल्यूडी के अफसरों को निर्देश दिये कि सडकों का निर्माण मानकों के अनुरूप किया जाये तथा अनावश्यक रूप से ऊंचाई न बढाई जाये। स्थानीय लोगों व व्यापार मण्डल ने चेतावनी दी कि अगर सडकों की ऊंचाई कम ने की गई तो हम बाजार बंद करवा कर सडकों पर उतर आयेंगे।

सडकों की ऊंचाई अधिक होने से बरसात में सभी घरों व दुकानों में पानी भरेगा। जिससे लोगों को भारी असुविधाओं का सामना करना पडेगा। पीडब्ल्यूडी के अधिशाषी अभियन्ता अनिल मिश्र ने कहा कि सडक निर्माण सडक निर्माण में जनता की दिक्कतों को दूर करने पर ध्यान दिया जायेगा। एक अक्टूबर से बालू मिलना प्रारम्भ हो जायेगी। उसके बाद हम सडक निर्माण का कार्य प्रारम्भ कर देंगे। इस मौके पर व्यापारी नेता महेन्द्र मित्तल, रामजी गुप्ता, पूर्व सभासद प्रेम साहू समेत तमाम लोग मौजूद रहे।



चर्चित खबरें